खुशखबरी : यह एयरलाइन्स दे रही एक के साथ एक टिकट फ्री
खुशखबरी : यह एयरलाइन्स दे रही एक के साथ एक टिकट फ्री
Share:

नई दिल्ली : एयरलाइन्स से सफर करने वाले लोगों के लिए हाल ही में टाटा की एयरलाइन्स सर्विस विस्तारा के द्वारा एक नई योजना निकाली गई है जिसके अंतर्गत यह बताया जा रहा है कि यदि आप बिज़नेस क्लास में सफर करते है तो इसके साथ ही आपको दूसरी टिकिट बिलकुल मुफ्त दी जाएगी. जी हाँ, यह बिलकुल सही है और हाल ही में इस योजना को रूप दिया गया है. इस सन्दर्भ में विस्तारा की तरफ से यह बात भी सामने आई है कि यदि आप 12 अगस्त से लेकर 30 सितम्बर 2015 के बीच बिज़नेस क्लास में सफर का आनंद लेते है तो इसके साथ आपको इकोनॉमी क्लास की प्रीमियम टिकट फ्री दी जाएगी.

यह भी बताया गया है कि यात्री को बोर्डिंग के वक्त यह वाउचर दिया जाएगा जिसका उपयोग वह बाद में कभी भी कर सकता है. आपको यह भी बता दे कि टाटा ग्रुप और सिंगापुर एयरलाइन्स के जॉइंट वेंचर से विस्तारा का उदय हुआ है.

गौरतलब है कि इसी सोमवार को एयर एशिया के द्वारा भी घरेलू और इंटरनेशनल उड़ानों के लिए प्रमोशनल ऑफर्स भी पेश किये थे. जहाँ डोमेस्टिक उड़ानों के लिए 990 रु की पेशकश की गई है वहीँ इंटरनेशनल उड़ानों के लिए कंपनी के द्वारा 30 लाख सीटें ब्लॉक कर ली गई है और इसके साथ ही इन पर 3999 रु तक की टिकिट की पेशकश की जा रही है. इसके अलावा जेट एयरवेज भी घरेलू और इंटरनेशनल उड़ानों में 30 प्रतिशत का डिस्काउंट बेसिक फेयर पर दे रही है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -