विष्णु विशाल की ये फिल्म OTT पर होगी रिलीज़
विष्णु विशाल की ये फिल्म OTT पर होगी रिलीज़
Share:

गौतम मेनन के पूर्व सहयोगी निर्देशक मनु आनंद के साथ अभिनेता विष्णु विशाल की आगामी फिल्म 'एफआईआर' है। मंजिमा मोहन ने जहां महिला प्रधान भूमिका निभाई है, वहीं रायजा विल्सन और रेबा मोनिका जॉन फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखाई देंगे। नवीनतम यह है कि फिल्म एक लोकप्रिय ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। दिलचस्प बात यह है कि विष्णु विशाल फिल्म के निर्माता भी हैं। विष्णु ने अबू बक्कर अब्दुल्ला की भूमिका निभाई है, जो एक मुस्लिम युवक है, जो पुलिस द्वारा सबसे अधिक वांछित बन जाता है, जिसमें गौतम मेनन एक पुलिस वाले की भूमिका निभाते हैं जो उसकी तलाश में है।

जबकि फिल्म एक नाटकीय रिलीज के लिए बनाई जा रही थी, वर्तमान महामारी की स्थिति ने टीम को ओटीटी रिलीज के लिए चुना है। फिल्म में गौरव नारायणन और गौतम वासुदेव मेनन भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं। फिल्म में अश्वथ ने संगीत दिया है, जबकि छायांकन किरुमी-प्रसिद्ध अरुल विंसेंट द्वारा किया गया है, और संपादन प्रसन्ना जीके द्वारा किया गया है। 

अभिनेता विष्णु विशाल अपनी फिल्मों जैसे कि एफआईआर फैसल इब्राहिम रायज़, जगजाला किलादी आदि की रिलीज़ के लिए कमर कस रहे हैं और पिछले साल लॉकडाउन चरण के दौरान मोहनदास फिल्म साइन की थी। मोहनदास के कलाकारों में नवीनतम जोड़ा मलयालम नायक इंद्रजीत सुकुमारन है, जिन्होंने तमिल में सर्वम और नरगसूरन जैसी फिल्मों में भी अभिनय किया है। ऐश्वर्या राजेश मोहनदास की महिला प्रधान हैं, जिसका संगीत सुंदरमूर्ति केएस ने दिया है।

जो बिडेन ने किया वित्त वर्ष 22 के लिए 6 ट्रिलियन बजट का खुलासा

लॉकडाउन के कारण बढ़ी सरकार की मुश्किलें, मौजूदा वित्त वर्ष में 55 प्रतिशत बढ़ा उधार

'10 करोड़ डेयरी किसानों को आजीविका कौन देगा ?', PETA के सुझावों पर भड़के 'अमूल' के MD

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -