'...श्री कृष्णा' के विशाल स्कैंडल में फंसे, देखे Video
'...श्री कृष्णा' के विशाल स्कैंडल में फंसे, देखे Video
Share:

टीवी के चर्चित व दर्शको के दिलो पर छा जाने वाले धार्मिक सीरियल हम बात कर रहे है टीवी शो 'द्वारिकाधीश-भगवान श्री कृष्णा' में भगवान कृष्णा के किरदार में नजर आने वाले अभिनेता विशाल करवाल के बारे में जो के अभी हाल ही में एक स्केंडल के कारण सुर्खियों में बन आए है जी हां बता दे कि, टीवी के दिग्गज कलाकार बोले तो विशाल करवाल जो के टीवी के कई चर्चित सीरियल में हमे नजर आ चुके है लेकिन अब तो वह इस स्केंडल के कारण फिर से चर्चा में  बन चले है.

आपको बता दे कि, साल 2011 में टीवी शो 'द्वारिकाधीश-भगवान श्री कृष्णा' में लीड रोल प्ले करने वाले टीवी एक्टर विशाल करवाल एक स्कैंडल में फंस गए हैं. जी हां, हाल ही में एक इंडोनेशियन मॉडल ने विशाल का एक बेडरूम वीडियो शेयर कर ये दावा किया है कि वो उनके साथ डीप रिलेशनशिप में है.

इस मॉडल का नाम गेब्बी वेस्ता है. इस वीडियो में गेब्बी विशाल को बेड टी देतीं दिख रही हैं. वहीं विशाल बेड में सेमी न्यूड होकर लेटे दिख रहे हैं. हालांकि, वीडियो में गेब्बी की शक्ल नहीं दिखाई देती, सिर्फ उनकी आवाज सुनाई देती है. इस वीडियो को शेयर करते हुए गेब्बी ने इंडोनेशिया की लोकल भाषा में एक बड़ा सा स्टेटस भी लिखा है. जिसमें उन्होंने विशाल और अपने रिलेशन के बारे में लिखा है. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -