जाट आन्दोलन में हुये देशद्रोह के आरोप में वीरेन्द्र सिंह गिरफ्तार
जाट आन्दोलन में हुये देशद्रोह के आरोप में वीरेन्द्र सिंह गिरफ्तार
Share:

रोहतक : पिछले महीने हुये जाट आन्दोलन में आम नागरिक को हुई परेशानी की जांच जब से मानव आयोग नें अपने हाथ में ली हैं तब से जांच में तेजी आ गई हैं और ऐसा लग रहा हैं की इस जांच से बहुत से लोग बेनकाब होंगे तथा बहुत सारे सच सामनें आयेंगे. 

इसी जांच का असर हैं की इस मामलें में इतने जल्दी एक ऐसी व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया हैं जो हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपिंदर सिंह हुड्डा का बहुत करीबी माना जाता हैं. पुलिस नें हुड्डा के बहुत ही करीबी वीरेन्द्र सिंह को गिरफ्तार कर लिया हैं. वीरेन्द्र सिंह पर जाट आंदोलन के दौरान हिंसा भड़काने के आरोप में सिंह के खिलाफ देशद्रोह और आपराधिक साजिश का मामला दर्ज किया गया हैं. 

इस मामलें में रोहतक के पुलिस अधीक्षक शशांक आनंद ने कहा, 'हमने वीरेंद्र सिंह को गिरफ्तार किया है. उन्हें अदालत में पेश किया जाएगा और हम उन्हें हिरासत में लेकर पूछताछ करने की इजाजत मांगेंगे.' हुड्डा जब 10 साल तक हरियाणा के मुख्यमंत्री पद पर थे, उस दौरान सिंह ही उनके राजनीतिक सलाहकार थे.

इस पर सिंह नें कहा कि मुझे पुलिस नें गिरफ्तार नही किया हैं. मेने खुद ही आत्मसमर्पण किया हैं. जांच चल रही हैं जो भी सच होगा वो सामने आ जायेगा. सिंह सहित कुछ अन्य लोगों पर पिछले महीने तब देशद्रोह का मामला दर्ज किया गया था जब सामने आए एक ऑडियो क्लिप में उन्हें एक खाप नेता से जाट आरक्षण आंदोलन के दौरान कथित तौर पर हिंसा भड़काने की बात करते सुना गया था.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -