गांगुली की रसगुल्ला जैसी मीठी मुस्कान है : वीरेंद्र सहवाग
गांगुली की रसगुल्ला जैसी मीठी मुस्कान है : वीरेंद्र सहवाग
Share:

नई दिल्ली: इन दिनों वीरेंद्र सहवाग अपने हसमुख व्यवहार की वजह से मीडिया में काफी छाए हुए है. वही सहवाग ने अभी हाल ही में भारत के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली की जमकर तारीफ की. सहवाग ने गांगुली की तुलना रसगुल्ले से की.

सहवाग ने अपनी और गांगुली की एक फोटो ट्विटर पर शेयर की और उसके साथ यह लिखा कि 'दादा की खुशी में ही अपनी खुशी है, रसगुल्ला जैसी मीठी मुस्कान है. बता दे सहवाग चाहे गांगुली की कितनी भी तारीफ कर ले लेकिन कुछ मामलों में इन दोनों की राय एक दूसरे से बिलकुल अलग है, तभी तो जब गांगुली ने आईपीएल में चले रहे धोनी के ख़राब प्रदर्शन की आलोचना की तो सहवाग ने उसका विरोध किया था.

ज्ञात हो आपको धोनी के प्रदर्शन पर गांगुली ने संदेह जताते हुए कहा था कि धोनी एक शानदार वनडे खिलाड़ी है उन्हें चैपिंयंस ट्रॉफी के लिए अनदेखा नहीं किया जा सकता. उसके बाद उन्होंने कहा था कि, मैं चैम्पियन्स ट्रॉफी के लिए धोनी को चुनूंगा लेकिन उसे रन बनाने होंगे. वही सहवाग ने कहा था कि धोनी अच्छे बल्लेबाज हैं, लेकिन बढ़ती उम्र के साथ अब उनमें वो बात नहीं रही जब वे एक युवा खिलाड़ी के तौर पर टीम इंडिया में आए थे. लेकिन दो-चार खराब पारियों के बाद एक अच्छी पारी से धोनी लय में आ सकते हैं.

आईपीएल 10 : DD के सामने आज गत विजेता SRH की चुनौती

डालें एक नज़र आज की 10 बड़ी ख़बरों पर

गेल और विराट की तूफानी बल्लेबाजी के आगे नतमस्तक हुआ गुजरात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -