वीरेंद्र सहवाग ने सन्यास को लेकर बड़ा खुलासा किया
वीरेंद्र सहवाग ने सन्यास को लेकर बड़ा खुलासा किया
Share:

नई दिल्‍ली : भारतीय टीम के महान और धुरंदर बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने अपने बर्थडे से ठीक एक दिन पहले ये संकेत दे दिया था वे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अब नहीं खेलने वाले वाले हैं। हालांकि खुद वीरेंद्र सहवाग ने अलविदा करने की घोषणा नहीं की है लेकिन सूत्रों की माने तो वह प्रेस कॉन्फ़ेंस में अलविदा करने की घोषणा कर देंगे। वहीं, इस मसले पर सफाई देते हुए वीरेंद्र सहवाग ने कहा है कि उन्होंने अभी संन्यास का निर्णय नहीं लिया है। वक्त आने पर वह खुद क्रिकेट प्रेमियों को इस बात की जानकारी देंगे।

ऐसी अटकलें लगाई जा रही है कि सहवाग दुबई में मास्टर्स चैंम्पियंस लीग में खेलने के लिए संन्यास लेने की घोषणा कर सकते हैं। लीग के नियम के अनुसार केवल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कर चुके खिलाड़ी ही लीग में खेल सकते हैं।

लीग के लिए आयोजित प्रेस कॉन्फ़ेंस में जब वीरेंद्र सहवाग से पूछा गया कि क्या वो लीग में खेलना चाहते हैं तो सहवाग ने कहा कि वह खेलने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। इसके बाद यह पूछा गया कि लीग को रिटायर खिलाड़ियों की लीग है तो उन्होंने कहा वो जल्दी ही संन्यास ले लेंगे। इस बात को सनसनीखेज खबर के रूप में फैलते देर नहीं लगी और ट्विटर पर सहवाग के संन्यास की ख़बर फैल गई। हालांकि सहवाग ने ख़ुद संन्यास लेने की घोषणा नहीं की है।

वीरेंद्र सहवाग 15 साल से अधिक समय दिल्ली के लिए घरेलू क्रिकेट खेलने के बाद फिलहाल हरियाणा के लिए रणजी ट्रॉफ़ी में खेल रहे हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -