जयदेव उनादकट के आलावा और भी कई गेंदबाजों ने IPL मे अच्छा प्रदर्शन किया है : सहवाग
जयदेव उनादकट के आलावा और भी कई गेंदबाजों ने IPL मे अच्छा प्रदर्शन किया है : सहवाग
Share:

नई दिल्ली: आईपीएल के इस दसवे संस्करण मे दो टीमों ने प्लेऑफ के लिए अपनी जगह पक्की कर ली है. इसमें पहले मुंबई टीम शामिल हैं और दूसरी पुणे, कल खेले गए मैच मे हैदराबाद को पुणे ने 12 रनो से हरा दिया था. वही अब हैदराबाद को हारने के बाद पुणे सीधे प्ले ऑफ मे पहुंच गई है. पुणे की इस जीत का श्रेय तेज़ गेंदबाज जयदेव उनादकट को जाता है.

बताते चले उनादकट ने अपनी टीम के लिए विरोधी टीम के पांच विकेट चटकाए थे. वही जब वीरेंद्र सहवाग से चैम्पिंस ट्रॉफी मे उनादकट के शामिल होने की बात पूछी गई तो उन्होंने कहा कि, उनादकट के अलावा और जो भी गेंदबाज खेल रहे हैं वो उनसे भी बेहतर गेंदबाजी कर रहे हैं. वो चाहे उमेश यादव हों, मोहम्मद शमी हों, भुवनेश्वर कुमार हों या फिर हार्दिक पांड्या. ये वो खिलाड़ी हैं जो पिछले कुछ समय से इंडियन टीम में टी-20 और वनडे खेल रहे हैं. इसलिए फिलहाल उनादकट के लिए टीम में आना मुश्किल होगा.

वही जब एक रिपोर्टर ने उसने पूछा की क्या आरसीबी- केकेआर को हरा पाएगी, उस पर सहवाग ने कहा कि, आरसीबी के पास अब हारने के लिए कुछ भी नहीं है. इसलिए हो सकता है कि वो फ्री माइंड के साथ खेलें. अगर ऐसा हुआ तो हो सकता है कि वो अच्छा प्रदर्शन करें.

मै चैम्पियंस ट्रॉफी के बारे ने नहीं सोच रहा हूं : गंभीर

चैम्पियंस ट्रॉफी में खेलने की उम्मीद : हरभजन सिंह

सहवाग ने शेयर की शतरंज खेलते हुए अपनी तस्वीर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -