VIDEO : धोनी ने घूमा कर दिया जोरदार छक्का, बीच पिच में कोहली के उड़े होश
VIDEO : धोनी ने घूमा कर दिया जोरदार छक्का, बीच पिच में कोहली के उड़े होश
Share:

लंदन : लंदन में कल टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच ओवल में खेले गए आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के 14वें मुकाबले में भारतीय टीम ने धमाकेदर अंदाज में जीत हासिल की. भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 352 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया. जवाब में ऑस्ट्रेलिया पूरे 50 ओवर खेलकर 316 रनों पर ही घुटने टेक बैठी. 

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लेने वाले भारतीय टीम की बल्लेबाजी के दौरान एक पल ऐसा भी आया जब पिच पर ही कप्तान कोहली भौंचक्के नजर आए.  इस मैच का हर लम्हा यादगार रहा, लेकिन इन सब के बीच सबसे खास लम्हा रहा महेंद्र सिंह धोनी का छक्का लूट ले गया. ख़ास बात यह है कि इसका जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.

दरअसल, बात यह है कि धोनी के इस छक्के पर कप्तान विराट कोहली ने जिस तरह का रिएक्शन दिया, वह दर्शकों को काफी पसंद आया और जिसके बाद से ही लगातार लोग इस वीडियो को काफी तेजी के साथ साझा कर रहे है और पसंद कर रहे हैं.  आपको जानकारी के लिए बता दें कि भारत की पारी के 49 ओवर के दौरान ऑस्ट्रेलिया की तरफ से मिचेल स्टार्क बॉलिंग के लिए आए थे और ऐसे में धोनी ने स्टार्क की पहली गेंद पर उनका जोरदार स्वागत स्क्वायर लेग की तरफ 87 मीटर लंबे छक्के के साथ किया. छक्का इतना जोरदार था कि कोहली भी इस पर हक्के-बक्के रह गए. कोहली रन के लिए दौड़े, लेकिन बीच पिच पर जैसे ही विराट ने बॉल को हवा में देखा वह हक्के-बक्के रह गए और बीच पिच पर ही रुककर बॉल  को देखते रहे और इसके बाद वह जोर-जोर से हंसने लगे.

सचिन ने किया बड़ा खुलासा, बताया- 2003 के वर्ल्ड कप में अंडरवियर में रखी थी ये चीज़

फ्रेंच ओपन : ऑस्ट्रिया के डोमिनिक थिएम ने की फ़ाइनल में एंट्री

ग्लव्ज विवाद पर कुछ ऐसा बोले रोहित शर्मा

मालदीव की भारत से गुजारिश, हमारे क्रिकेट को गोद ले BCCI

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -