चेन्नई के खिलाफ जमकर आग उगलता है कोहली का बल्ला, न हो विश्वास तो देख लो ये आंकड़े

नई दिल्ली: चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के बीच IPL 2022 का 49वां मैच पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मुकाबले में फैंस को विराट कोहली से एक और बड़ी पारी की उम्मीद रहेगी। बता दें कि कोहली इस IPL में अपनी फॉर्म से जूझ रहे थे, लेकिन गुजरात टाइटंस के खिलाफ उन्होंने फिफ्टी जड़कर फॉर्म में आने का संकेत दिया था। हालांकि, अपने 50 रन पूरा करने के लिए उन्होंने 45 गेंदे खेली थी, ये कोहली के IPL करियर की दूसरी सबसे धीमी फिफ्टी थी। 

बता दें कि विराट कोहली का बल्ला CSK के खिलाफ जमकर चलता है। चेन्नई के खिलाफ कोहली ने 29 मैचों में 39.54 की औसत से 949 रन बनाए हैं, इस दौरान उनका बेस्ट स्कोर नाबाद 90 रन का रहा है। IPL में किसी भी टीम के खिलाफ विराट कोहली के यह सर्वाधिक रन है। चेन्नई के बात कोहली ने सबसे ज्यादा रन दिल्ली कैपिटल्स (DC) के खिलाफ बनाए हैं। ऋषभ पंत की टीम के खिलाफ विराट ने 26 मुकाबलों  में 51.39 की औसत से 925 रन बनाए हैं।

हालांकि, मौजूदा IPL कोहली के लिए निराशाजनक रहा है, इस IPL में अभी तक खेले गए 10 मैचों में कोहली ने 20.67  की औसत से 186 रन बनाए हैं। इस दौरान उनके बल्ले से एक ही अर्धशतक निकला है। वहीं, अगर RCB बनाम CSK हेड टू हेड मुकाबलों में CSK का पलड़ा भारी रहा है। इन दोनों टीमों के बीच IPL 2008 से अभी तक कुल 29 मैच हुए हैं, जिसमें चेन्नई ने 19 तो बैंगलोर ने 9 मुकाबले जीते हैं। दोनों टीमों के बीच खेला गया एक मैच ड्रॉ रहा था। वहीं, CSK को IPL 2022 की पहली जीत भी RCB के खिलाफ ही मिली थी। 

चेन्नई और बैंगलोर में महामुकाबला आज, देखें दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग XI

लिविंगस्टोन ने जड़ा IPL 2022 का सबसे लंबा छक्का, 'बैट में स्प्रिंग तो नहीं..', चेक करने लगे राशिद खान

पंजाब ने रोका गुजरात का विजयी रथ, हार पर कप्तान हार्दिक पंड्या ने दिया बड़ा बयान

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -