अनाथ बच्चों के लिए यह क्रिकेटर बना सांता क्लॉज, क्रिसमस से पहले बांटी खुशियां
अनाथ बच्चों के लिए यह क्रिकेटर बना सांता क्लॉज, क्रिसमस से पहले बांटी खुशियां
Share:

यह बात तो हम सभी जानते है कि क्रिसमस आने में अभी कुछ दिन का समय है, लेकिन भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली अभी से खुशियों के इस मौसम के रंग में रंग गए हैं. चीकू क्रिसमस से एक सप्ताह पहले सांता क्लॉज बनकर कोलकाता के एक शेल्टर होम (आश्रय गृह) में पहुंचे. इस दौरान बच्चों के चेहरे की मुस्कान देखने लायक थी.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार स्टार स्पोर्ट्स ने एक वीडियो जारी किया है. विराट कोहली इस वीडियो में बच्चों के सीक्रेट सांता बनकर सरप्राइज देने पहुंचे. बच्चों से मुलाकात की. बातचीत की. बच्चों से पूछा कि क्या वह विराट कोहली से मिलना चाहते हैं? सकारात्मक जवाब सुनते ही विराट ने अपनी नकली सफेद दाढ़ी निकाली और टोपी उतार फेंकी. जल्द ही यह सरप्राइज बच्चों के चेहरे पर खुशी ले आया.

 

आपकी जानकारी लके लिए हम बता दें कि आखिरी में विराट ने क्रिसमस और नए साल की बधाई देते हुए कहा, 'यह पल मेरे लिए बहुत खास है, ये सभी बच्चे साल भर हमारे लिए खुश रहते हैं और मेरे पास इन सभी बच्चों के लिए अच्छा समय है मैरी क्रिसमस और आप सभी को नए साल की शुभकामनाएं.' बता दें कि टीम इंडिया इस वक्त वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैच की वन-डे सीरीज में व्यस्त हैं. सीरीज में दो मैच खेले जा चुके हैं. चेन्नई वन-डे में भारत हारा तो विशाखापट्टनम में उसे जीत मिली थी. अब सीरीज में 1-1 की बराबरी पर है. तीसरा और निर्णायक मुकाबला रविवार को कटक में खेला जाएगा.वैसे भी विराट कोहली वन-डे सीरीज में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं. शुरुआती दो मैचों में उनके बल्ले से सिर्फ चार रन (चार और शून्य) ही निकले हैं. अब फैंस का मानना है कि बच्चों के चेहरे पर खुशियां ला चुके विराट साल का अंत बेहतरीन अंदाज में करेंगे.

अंतरराष्ट्रीय खेल में डोपिंग के मुद्दों में 13 फीसदी की बढ़त

IPL 2020: अपनी नई टीम से खुश हैं विराट कोहली, कही ये बात

पिता के नक़्शे कदम पर चल रहे समित द्रविड़, अंडर-14 मैच में लगाया शानदार दोहरा शतक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -