पिता के नक़्शे कदम पर चल रहे समित द्रविड़, अंडर-14 मैच में लगाया शानदार दोहरा शतक
पिता के नक़्शे कदम पर चल रहे समित द्रविड़, अंडर-14 मैच में लगाया शानदार दोहरा शतक
Share:

नई दिल्ली: कहा जाता है कि पूत का पांव पालने में ही दिखने लग जाते हैं. भारतीय क्रिकेट में ऐसा ही कुछ देखे जाने की बात हो रही है. भारत के पूर्व कप्तान और मिस्टर भरोसेमंद के नाम से मशहूर राहुल द्रविड़ के बेटे समित ने अंडर-14 राज्य स्तर के मैच में दोहरा शतक लगाया है. 14 वर्ष के समित ने अंडर-14 इंटर जोनल टूर्नामेंट में वाइस प्रेसिडेंट एकादश के लिए खेलते हुए धारवाड़ जोन के खिलाफ 201 रनों की पारी खेली.

समित ने इस दोहरे शतक वाली 256 गेंदों की पारी में 22 चौके लगाए. मैच ड्रॉ पर समाप्त हुआ. समित ने दूसरी पारी में भी अच्छी बल्लेबाजी की और नाबाद 94 रनों की पारी खेली. उन्होंने तीन विकेट भी लिए. यह मैच अंततः ड्रॉ पर समाप्त हुआ. समित ने पहली बार अपने प्रदर्शन से सभी को आकर्षित नहीं किया है. सबसे पहले समित 2015 में तब सुर्ख़ियों में आए जब बेंगलुरू में अंडर 12 क्रिकेट खेलते हुए अपने स्कूल मलाया अदिति इंटरनेशनल के लिए तीन हाफ सेंचुरी लगाई थीं. उनकी इन तीनों पारियों वाले मुकाबले में उनकी टीम की ही जीत हुई थी. 

2016 में उन्होंने बेंगलुरू यूनाइटेड क्रिकेट क्लब के लिए खेलते हुए फ्रैंक एंथोनी पब्लिक स्कूल के खिलाफ 125 रन बनाए थे. समित ने प्रत्युष  के साथ मिलकर 213 की पार्टनरशिप की थी. 30 ओवर के मुकाबले में समित की टीम ने 246 रन की जीत हासिल की थी. 

टोक्यो ओलंपिक 2020 के बजट का हुआ ऐलान, गर्मी के कारण 90 हजार करोड़ रुपये के पार हो सकता है

क्लब विश्व कप के फाइनल में लिवरपूल से भिड़ेगा फ्लेमिंगो

एटीपी रैंकिंग में शीर्ष-100 खिलाडि़यों में जगह बनाने का लक्ष्य: सुमित नागल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -