IPL 2020: अपनी नई टीम से खुश हैं विराट कोहली, कही ये बात
IPL 2020: अपनी नई टीम से खुश हैं विराट कोहली, कही ये बात
Share:

नई दिल्ली: दो दिन पहले ही इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन के लिए नीलामी पूरी होने के बाद सभी टीमें बदल गई हैं. इस नीलामी में विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने 8 प्लेयर्स पर दाव लगाया है. कोहली अपनी तैयार की गई नई टीम से बेहद खुश हैं. इस दफा  बेंगलुरू की टीम ने क्रिस मॉरिस 10 करोड़ में खरीदा है, जो टीम द्वारा खरीदे गए सबसे महंगे खिलाड़ी हैं.

मॉरिस के अलावा टीम ने एरॉन फिंच को 4.4 करोड़ रुपए में और केन रिचर्डसन को 4 करोड़ रुपए में ख़रीदा है. बाकी खिलाडियों में डेल स्टेन (दो करोड़) बेस प्राइस के साथ टीम में लौटे हैं. नए खिलाड़ियों में केन रिचर्डसन, इसुरु उदाना, जोशुआ फिलिप, पवन देशपांडे और शाहबाज अहमद का नाम शामिल है. टीम गुरुवार को हुई आईपीएल की नीलामी में नए खिलाड़ियों को अपनी जरूरत के हिसाब से खरीदने में कामयाब रही, जिससे कोहली खुश हैं.

नए खिलाड़ियों की भर्ती पर कोहली ने कहा है कि, "हमने जो खिलाड़ी चुने हैं मैं उनसे बेहद प्रसन्न हूं और उनके साथ काम करने तो तैयार हूँ. हमने टीम के ढांचे और संतुलन पर बहुत चर्चा की और यह अच्छी टीम लग रही है. मेरा मानना है कि यह काफी हद तक इस बात पर भी निर्भर करता है कि लीग में प्लेयर निजी तौर पर कैसा प्रदर्शन करते हैं."

टोक्यो ओलंपिक 2020 के बजट का हुआ ऐलान, गर्मी के कारण 90 हजार करोड़ रुपये के पार हो सकता है

क्लब विश्व कप के फाइनल में लिवरपूल से भिड़ेगा फ्लेमिंगो

एटीपी रैंकिंग में शीर्ष-100 खिलाडि़यों में जगह बनाने का लक्ष्य: सुमित नागल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -