सानिया मिर्जा व विराट कोहली कुछ इस अंदाज में नजर आए
सानिया मिर्जा व विराट कोहली कुछ इस अंदाज में नजर आए
Share:

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर भारतीय क्रिकेट टीम ने टेस्ट सीरीज में मेहमान दक्षिण अफ़्रीकी टीम को करारी मात दी है तथा इस ऐतिहासिक जीत के बाद से ही भारतीय टीम का आत्मबल बढ़ा हुआ है. खबर है की दिल्ली में आईपीटीएल सीजन 2 के मुकाबले भी शुरू हो गए है तथा इसके उपलक्ष्य में दिल्ली फेज के ओपनिंग के अवसर पर भारतीय क्रिकेट टीम के टेस्ट कप्तान विराट कोहली ने भी यहां पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई थी।

इस दौरान भारतीय क्रिकेट टीम के टेस्ट कप्तान विराट कोहली ने भारतीय टेनिस खिलाडी सानिया मिर्जा की टीम को पूरा स्पोर्ट किया। दरअसल इसके पीछे कारण यह है की टेनिस स्टार सानिया मिर्जा ने भारतीय क्रिकेट टीम के हरफनमौला बल्लेबाज विराट कोहली को इस मौके के लिए अपनी तरफ से स्पेशल इन्विटेशन भेजा था। जब विराट कोहली वहां पर आए तो उस दौरान विराट व सानिया ने खूब मस्ती की ऐसे में उन दोनों को देखकर ऐसा लग रहा था कि मानो दोनों ही भारतीय खिलाडी काफी अच्छे मित्र है।

इस दौरान विराट व सानिया दोनों एक दूसरे से गले भी मिले और खेल के साथ साथ इन्होने वहां पर खूब मस्ती भी की। बता दें कि भारतीय टेनिस खिलाडी सानिया मिर्जा ने लोगो की उम्मीदों पर खरा उतरते हुए आईपीटीएल सीजन 2 के मुकाबले में मिक्सड डबल्स मुकाबले से जीत का आगाज किया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -