विराट कोहली भी आए अरुण जेटली के बचाव में
विराट कोहली भी आए अरुण जेटली के बचाव में
Share:

नई दिल्ली : इंडिया क्रिकेट टीम के शानदार सलामी बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग, गौतम गंभीर और शिखर धवन के बाद अब भारतीय टेस्ट क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली भी अरुण जेटली के समर्थन में आ गए है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक विराट कोहली ने दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (DDCA) में भ्रष्टाचार के कथित आरोप से जूझ रहे भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता व वित्त मंत्री अरुण जेटली का समर्थन किया है। विराट कोहली ने अपने बयान में कहा कि ‘अपने कार्यकाल के दौरान दिल्ली क्रिकेट के साथ ही प्लेयर्स की भलाई के लिए बहुत कुछ किया.’ विराट कोहली ने ट्वीट में आगे कहा कि, ‘हमारे संघ के अध्यक्ष के रूप में अरुण जेटली जी के प्रति हम बहुत ही आभारी है.

क्योकि वह हमेशा से ही क्रिकेट की बेहतरी और क्रिकेटरों की भलाई के लिए काम करना चाहते थे.’ बता दे कि इससे पहले भी भारतीय क्रिकेटर वीरेन्द्र सहवाग और गौतम गंभीर ने भी Twitter के जरिये  भारतीय वित्त मंत्री अरूण जेटली का खुलकर समर्थन किया है। इस बाबत भारतीय धुरंदर बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग ने कहा कि DDCA में मेरे कार्यकाल के समय यदि मुझे किसी खिलाड़ी के आश्चर्यजनक तरीके से टीम में चयनित होने की जानकारी के बारे में मालूम होता था तो मैं तुरंत इसके बारे में अरुण जेटली को अवगत करता था।

और अरुण जेटली भी तुरंत मेरी बातों पर गलती सुधारते और सुनिश्चित करते थे कि योग्य खिलाड़ी को न्याय मिल जाए। वहीं गौतम गंभीर ने Tweet के जरिये कहा कि DDCA में भ्रष्टाचार के लिए अरुण जेटली जी को दोष देना यह हर प्रकार से अनुचित है। अरुण जेटली ऐसे इंसान है जिन्होंने बिना जनता के पैसे का उपयोग किए हुए ही दिल्ली में स्टेडियम बनवा दिया।  सहवाग,गंभीर के साथ-साथ शिखर धवन ने भी ट्वीट के जरिये जेटली का समर्थन किया। उन्होंने कहा की 'दिल्ली क्रिकेटरों और मेरे जैसे खिलाड़ियों के लिए जेटली ने अपने पद का सही उपयोग किया है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -