आत्मविश्वास से लबरेज कोहली का विराट बयान
आत्मविश्वास से लबरेज कोहली का विराट बयान
Share:

भारत और साउथ अफ्रीका के बीच चल रही छह मेचो कि सीरीज का आखरी मैच सेंचुरियन में शुक्रवार को खेला जाएगा. सीरीज में अब तक शानदार प्रदर्शन करने वाली टीम इंडिया ने इतिहास रचते हुए सीरीज 4-1 से पहले ही पाने नाम कर ली है. ऐसे में भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा कि उनकी टीम छठे और अंतिम वनडे इंटरनेशनल मैच में शुक्रवार को अपनी बेंच स्ट्रैंथ को परख सकती है, लेकिन महज औपचारिकता के इस मैच में उनके जज्बे में कोई कमी नहीं होगी.

कोहली ने कहा, ‘इस सीरीज को जीतने के बाद हम बैठकर विचार करेंगे कि कहां सुधार किया जा सकता है. फिलहाल 4-1 काफी अच्छा लग रहा है. निश्चित तौर पर हम 5-1 से जीतना चाहते हैं, लेकिन इन हालात में अगले मैच में कुछ और खिलाड़ियों को मौका मिल सकता है.' कप्तान विराट कोहली ने कहा, ‘हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता जीतना है और हम जीतने के लिए कुछ भी करेंगे.'

कप्तान ने कहा कि सीरीज में कोहली और कलाई के स्पिनरों कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल ने शानदार प्रदर्शन किया लेकिन सीरीज में मिली जीत टीम प्रयास का नतीजा है. इस सीरीज में टीम इंडिया और उसके खिलाड़ियों ने कई रिकॉर्ड कायम किये है जिसमे अफ़्रीकी धरती पर दशकों बाद सीरीज जीतने का बड़ा कारनामा शामिल है.

कैप्टन कोहली ने बचाई 261 जिंदगियां

जब ट्विटर पर छिड़ी सचिन-कोहली की श्रेष्ठता की जंग, लोगों ने इन्हे बताया महान

अनुष्का ने कुछ इस तरह सेलिब्रेट किया विराट का शतक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -