अंडर-19 क्रिकेट मुकाबले में भारत ने दी द. अफ्रीका को करारी शिकस्त

तिरुवनंतपुरम : भारत की अंडर-19 क्रिकेट टीम ने शुक्रवार को यहां दमदार प्रदर्शन करते हुए दक्षिण अफ्रीका को पहले टेस्ट मैच में नौ विकेट से करारी शिकस्त दी। मुकाबले के तीसरे दिन मिले 35 रनों के लक्ष्य को मेजाबन टीम ने 7.5 ओवर में एक विकेट खोकर ही हासिल कर लिया। दिव्यांश सक्सेना ने 18 रन बनाए जबकि वरुण नायानर 19 रन बनाकर नाबाद रहे। इससे पहले, दक्षिण अफ्रीका ने अपनी दूसरी पारी में दूसरे दिन के स्कोर तीन विकेट पर 34 रनों से आगे खेलना शुरू किया और पूरी टीम 66 ओवर में महज 167 रनों पर सिमट गई।

भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने हासिल की इंग्लैंड पर शानदार जीत

गेंदबाजों ने किया शानदार प्रदर्शन 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मेहमान टीम ने नियमित अंतराल पर विकेट खोए और बोंगा मखाखा के अलावा कोई भी बल्लेबाजी भारतीय गेंदबाजों के सामने टिक नहीं पाया। मखाखा ने 165 गेंदों पर 74 रनों की पारी खेली। उन्होंने आठ चौके लगाए। वही मखाखा के अलावा, एंडिले मोककाने केवल 30 रनों का ही योगदान दे पाए। उन्होंने अपनी पारी में चार चौके जड़े। इसी के साथ भारत की ओर से ऋतिक शोकेन और मानव सूथर ने तीन-तीन विकेट चटकाए। अंशुल कंमोज को दो जबकि राजवर्धन हैंगरगेकर को एक विकेट मिला।

हीरो इंडियन सुपर लीग : आज होगा जमशेदपुर और चेन्नइयन एफसी के बीच रोमांचक मुकाबला

प्राप्त जानकारी के अनुसार सक्सेना को पहली पारी में 122 रनों की अहम पारी खेलने के लिए मैन ऑफ द मैच चुना गया। भारत की ओर से ऋतिक शोकेन और मानव सूथर ने तीन-तीन विकेट चटकाए। जबकि अंशुल कंमोज और राजवर्धन हैंगरगेकर को एक विकेट मिला।

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी : आंध्र ने दी नागालैंड को रिकॉर्ड अंतर से मात

पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले को लेकर क्रिकेट के भगवान ने कही बड़ी बात

शहीद जवानों के परिवारों को दिया जायेगा आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी में लगने वाला पैसा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -