चेन्नई के खिलाफ हार के बावजूद इस बात से खुश है विराट कोहली

शनिवार को चेन्नई सुपरकिंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेले गए आईपीएल सीजन-11 के 35वें मुकाबले में धोनी की धमाकेदार   पारी की बदौलत चेन्नई ने बैंगलोर पर छह विकेट से बड़ी जीत दर्ज की. हालांकि हार के बाद भी आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने विरोधी कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की जमकर तारीफ़ की. उन्होंने धोनी का बेहतरीन फॉर्म में होना टीम इंडिया के लिए अच्छा संकेत बताया. इस मैच में टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी आरसीबी की टीम हरभजन और जडेजा की अनुभवी गेंदबाजी के आगे पस्त पड़ गए.

कोहली की पूरी सेना 20 ओवरों में महज 127 रन पर ढेर हो गई. जिसके जवाब में चेन्नई की टीम ने दो ओवर पहले ही मैच अपने नाम कर लिया. हालांकि इस मैच में बैंगलोर के गेंदबाजों ने भी शानदार गेंदबाजी की और लो स्कोरिंग गेम को 18वें ओवर तक खीच ले गए. इस दौरान कोहली के गेंदबाजों ने धोनी के 4 बल्लेबाजों को अपना शिकार बनाया. 

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान कोहली इस मैच में हार के बावजूद अपने सीनियर और पूर्व कप्तान धोनी की फॉर्म को देखकर बेहद खुश है. चेन्नई से मिली हार के बाद कप्तान कोहली ने कहा, 'धोनी को खेलते देख, हर किसी को मजा आता है. जिस तरह से खेलते हैं, वह बहुत शानदार है. सबसे बड़ी बात यह इंडियन क्रिकेट टीम के लिए बहुत शानदार है. उनकी फॉर्म इंडियन क्रिकेट टीमके लिए अच्छा संकेत है.'

 

टीम की कामयाबी के लिए अब महाकाल के दर पहुंची प्रीति ज़िंटा, नहीं जाने दिया गर्भगृह में

IPL 2018: होलकर में राजस्थान रॉयल तो वानखेड़े में मुंबई इंडियंस का होगा बोलबाला..

IPL 2018: सुपर सन्डे में आज भिड़ेंगी 4 टीमें

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -