इस हार पर भी हमें गर्व है, कोहली ने दिया 'विराट' बयान
इस हार पर भी हमें गर्व है, कोहली ने दिया 'विराट' बयान
Share:

आईसीसी वर्ल्ड कप-2019 के 38वें मैच में टीम इंडिया को इंग्लैंड ने करारी शिकस्त दी है और एजबेस्टन में धीमी बल्लेबाजी और मध्य क्रम का फिर फ्लॉप होना भारत के लिए हार की वजह बना है. साथ ही आपको जानकारी के लिए बता दें कि इस मैच में इंग्लैंड के हाथों मिली हार के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने कहा है कि टीम अगर बल्ले के साथ अच्छा करती तो मैच का परिणाम बदल जाता. 

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान ने आगे कहा 'मुझे लगता है कि धोनी ने बाउंड्री हासिल करने के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत की है, लेकिन विपक्षी टीम के गेंदबाजों ने अच्छी गेंदबाजी की और अब हमें अगले मैच के बारे में सोचना पड़ेगा और उसमें सुधार करना पड़ेगा.' साथ ही इस हार पर भी कोहली ने  'मुझे लगता है कि वे (इंग्लैंड) एक समय 360 के करीब जा रहे थे, हालांकि हमने उन्हें उससे पहले ही रोक दिया.'

1992 के बाद पहली बार इंग्लैंड से हारा भारत...

आपको जानकारी के लिए एक ख़ास बता यह भी बता दें कि इस मैच में मेजबान इंग्लैंड द्वारा पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवर में 7 विकेट पर 337 रनों का स्कोर बनाया गया और फिर भारत को 50 ओवरों में 5 विकेट पर 306 रनों पर उसने रोक दिया. 1992 के बाद यह पहला मौका है, जब वर्ल्ड कप के किसी मैच में इंग्लैंड द्वारा भारत को मात दी गई है.

अंग्रेजों ने रोका भारत का विजयी अभियान, कायम रखीं सेमीफाइनल की उम्मीदें

Ind Vs Eng: जब पाकिस्तानी फैन ने गाया जन गण मन, बढ़ाया टीम इंडिया का उत्साह

VIDEO : स्टेडियम के बाद सड़क पर भी चले लात-घूसे, जमकर लड़े पाक-अफगान के फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -