अंग्रेजों ने रोका भारत का विजयी अभियान, कायम रखीं सेमीफाइनल की उम्मीदें
अंग्रेजों ने रोका भारत का विजयी अभियान, कायम रखीं सेमीफाइनल की उम्मीदें
Share:

इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो (111) के शतक के बाद अपने गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर इंग्लैंड ने एजबेस्टन मैदान पर कल खेले गए वर्ल्ड कप-2019 के 38वें मैच में भारत को 31 रनों से शिकस्त देकर उसका इस वर्ल्डकप में जारी विजय रथ भी रोक दिया. 

रविवार को मेजबान इंग्लैंड द्वारा टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवरों में सात विकेट पर 337 रनों का बड़ा स्कोर बनाया गया और फिर भारत को 50 ओवरों में पांच विकेट पर उसने महज 306 रनों पर ही रोककर वर्ल्डकप में एक और जीत हासिल कर ली. बता दें कि भारत इंग्लैंड से वर्ल्डकप में 27 साल बाद हारा है.

इंग्लैंड की ओर से सलामी बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो ने 109 गेंदों में 111 रनों की धमाकेदार पारी खेली. वहीं भारत की ओर से सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने भी शानदार शतक लगाया. भारत की ओर से तेज गेंदबाज मो. शमी ने ने वनडे में करियर का सबसे अच्छा प्रदर्शन कर 5 विकेट हासिल किए. कल के मैच के बाद अब इंग्लैंड की टूर्नामेंट के आठ मैचों में यह 5वीं जीत है और अब उसके 10 अंक हो गए हैं. इंग्लैंड की टीम अंक तालिका में शीर्ष-चार में भी आ गई है, वहीं भारत को सात मैचों में पहली हार का सामना करना पड़ा है.

भारत से मैच के पहले इंग्लैंड के कप्तान बोले, बेयरस्टो को भी है हक, कि वे...'

VIDEO : स्टेडियम के बाद सड़क पर भी चले लात-घूसे, जमकर लड़े पाक-अफगान के फैंस

पाक से हारा अफगानिस्तान, गुलबदीन बोले- यदि हामिद होते तो...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -