'विराट कोहली ने मुझ पर थूका', इस मशहूर खिलाड़ी ने किया चौंकाने वाला खुलासा
'विराट कोहली ने मुझ पर थूका', इस मशहूर खिलाड़ी ने किया चौंकाने वाला खुलासा
Share:

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व स्टार डीन एल्गर ने पूर्व भारतीय कप्तान विराट कोहली को लेकर एक बड़ा और हैरान कर देने वाला खुलासा किया है. एल्गर ने कोहली के साथ अपनी 2015 में हुई पहली मुलाकात के बारे में जिक्र करते हुए बताया कि तब दोनों के बीच जमकर गाली-गलौज हुई थी. एल्गर ने यू- ट्यूब चैनल Betway South Africa पर ये खुलासा किया है. 2015 में एल्गर का पहला भारत दौरा था. एल्गर का एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें वो यह बात बोलते नजर आ रहे हैं. एल्गर ने कहा कि उस वक़्त कोहली ने मुझ पर थूका था. तब एल्गर ने भी कोहली से बोला था कि अगर ऐसा करोगे तो बैट से मारूंगा.

एल्गर ने कहा, 'उस दौरे पर पिच को लेकर वहां मजाक बनाया जा रहा था. तब मैं बल्लेबाजी करने आया. मैं अश्विन के खिलाफ अपनी लय बनाए रखना चाहता था तथा उसका क्या नाम है जेजा, जेजा, जेजा (रवींद्र जडेजा) और कोहली ने मुझ पर थूका. तब मैंने उनसे बोला कि अगर तुम ऐसा करते हो, तो मैं तुम्हें इस बल्ले से मरूंगा.' जब एल्गर से पूछा गया कि क्या कोहली को तुम्हारी स्थानीय भाषा समझ आ गई थी? इस पर एल्गर ने कहा कि कोहली समझ गया था क्योंकि IPL में एबी डिविलियर्स उसके साथ ही रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) टीम से खेलता है.

एल्गर ने कहा, 'हां, वो समझ गया था क्योंकि डिविलियर्स RCB टीम में उसका साथी खिलाड़ी रहा है. तब मैंने कहा था कि अगर तुम ऐसा करते हो तो मैं तुम्हें इसी मैदान पर ****, मैं तुम्हें यहीं पटक दूंगा. तथा तब उसने कहा **** (कोहली की मिमिक्री करते हुए), गलत जगह पर बात कर रहे हैं. वैसे भी हम भारत में थे, इसलिए थोड़ा सतर्क भी रहना था.' हालांकि एल्गर ने यह भी खुलासा किया कि भारतीय टीम ने 2017-18 में दक्षिण अफ्रीका का दौरा किया था, तब ड्रिंक्स के चलते कोहली ने अपने बर्ताव के लिए माफी भी मांगी थी. बता दें कि भारतीय टीम इस वक़्त अपने घर में इंग्लैंड के खिलाफ 5 मैचों की टेस्ट सीरीज खेली रही है. कोहली शुरुआती दो मैचों से बाहर हैं. 

मैच फिक्सिंग के आरोपों में घिरे शोएब मालिक, एक ओवर में लगातार फेंकी 3 नो बॉल

हैदराबाद में लगे 'कोहली कोहली' के नारे ! इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में फैंस को याद आए विराट

'मेरे घर राम आए हैं..', अफगानी क्रिकेटर रहमानुल्लाह गुरबाज़ ने राम मंदिर पर जताई ख़ुशी, Insta स्टोरी हुई Viral

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -