मैच फिक्सिंग के आरोपों में घिरे शोएब मालिक, एक ओवर में लगातार फेंकी 3 नो बॉल
मैच फिक्सिंग के आरोपों में घिरे शोएब मालिक, एक ओवर में लगातार फेंकी 3 नो बॉल
Share:

इस्लामाबाद: मैच फिक्सिंग के आरोपों के बाद पाकिस्तान के हरफनमौला खिलाड़ी शोएब मलिक का बांग्लादेश प्रीमियर लीग (BPL) अनुबंध समाप्त कर दिया गया है। खुलना टाइगर्स के खिलाफ फॉर्च्यून बरिशाल का प्रतिनिधित्व करते हुए, मलिक ने ओवर में तीन नो-बॉल फेंकी, जिससे संभावित मैच फिक्सिंग की अटकलें बढ़ गईं। 

T20 क्रिकेट के दिग्गजों में से एक मलिक 13000 टी20 रन बनाने वाले पहले एशियाई खिलाड़ी बनने की महत्वपूर्ण उपलब्धि पर पहुंचे हैं। हालाँकि, इससे पहले कि उन्हें इस उपलब्धि के लिए सराहना मिलती, उनके विचित्र कृत्य ने उनकी टीम और प्रशंसकों को स्तब्ध कर दिया। फॉर्च्यून बरिशाल के कप्तान तमीम इकबाल ने चौथे ओवर में मलिक को पेश किया, हालांकि, ओवर में 18 रन देकर लगातार तीन नो-बॉल फेंकने के बाद स्पिनर ने उन्हें निराश कर दिया। फ्री-हिट नियम को देखते हुए इन दिनों नो बॉल बहुत कम होती है और गेंदबाज विशेष रूप से इस बात को लेकर चिंतित रहते हैं कि वे सीमा से आगे न बढ़ें।

 

एक स्पिनर द्वारा लगातार तीन बार नो-बॉल फेंकना, संभावित मैच फिक्सिंग की ओर इशारा करता है। इस बीच, विवाद के तूल पकड़ने के बाद मलिक ने निजी कारणों से बीपीएल को बीच में ही छोड़ दिया। हालांकि फ्रैंचाइज़ी की ओर से आधिकारिक पुष्टि आना बाकी है, बांग्लादेश के एक लोकप्रिय पत्रकार ने इसकी पुष्टि की है। मलिक हाल ही में तब खबरों में थे जब उन्होंने भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के साथ अपनी शादी खत्म कर अभिनेत्री सना जावेद से तीसरी बार शादी की थी। मलिक और मिर्ज़ा ने 2010 में हैदराबाद में एक पारंपरिक मुस्लिम समारोह में शादी की। इस जोड़े ने 2018 में अपने पहले बच्चे इजहान का स्वागत किया। उनके अलग होने की अफवाहें पिछले कुछ सालों से चल रही थीं, लेकिन न तो शोएब और न ही सानिया ने अपने निजी जीवन के बारे में कोई सार्वजनिक टिप्पणी की।

पिछले साल, शोएब और सानिया ने दुबई में अपने बेटे का जन्मदिन मनाया था जिसके बाद यह अनुमान लगाया गया था कि इस जोड़ी ने मतभेदों को सुलझा लिया है, लेकिन अफवाहें फिर से शुरू हो गईं जब मलिक ने अपने इंस्टाग्राम बायो से 'हसबैंड टू ए सुपरवुमेन' हटा दिया।

हैदराबाद में लगे 'कोहली कोहली' के नारे ! इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट में फैंस को याद आए विराट

'मेरे घर राम आए हैं..', अफगानी क्रिकेटर रहमानुल्लाह गुरबाज़ ने राम मंदिर पर जताई ख़ुशी, Insta स्टोरी हुई Viral

IPL 2024 को लेकर बड़ा ऐलान, चुनाव के कारण होगा ये बदलाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -