सुनिए कोहली के ''विराट'' सुर जो हो गए है सोशल मीडिया पर वायरल

Few moments back at the indian high commission gathering. Thanks @yuvisofficial for the video paji. I love this song

अभी जिस प्रकार से बांग्लादेश में एशिया कप टी-20 का आगाज हो गया है तथा इसमें भारत ने बांग्लादेश व अपनी चित परिचित प्रतिद्वंदी टीम पाकिस्तान जैसी दिग्गज टीमों को धूल चटा दी है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इन मैचों में भारतीय टीम के हरफनमौला बल्लेबाज विराट कोहली ने भी अपना शानदार प्रदर्शन किया है.

खबर है कि एशिया कप टी-20 मैच में पाकिस्तान को धूल चटाने के बाद से ही कोहली इन दिनों काफी चर्चा में तो आ ही गए है इसके साथ ही साथ वे अपने एक और नए कारनामे के कारण आजकल सोशल मीडिया साइट्स पर छाए हुए है.

दरअसल आजकल विराट कोहली 'मुगल-ए-आजम' का मशहूर गाना 'जो वादा किया वो निभाना पड़ेगा' गाते नजर आ रहे हैं तथा अपने इस गाने के कारण अपने प्रशंसकों का क्रिकेट के मैदान से अलग हटकर अपनी ऑफ फील्ड प्रफॉर्मेंस से भी सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया है. विराट ने अभी पूर्व में ही अपने इंस्टाग्राम पर दो वीडियो को शेयर किया है.

 

 

 

विराट कोहली इन वीडियो में फिल्म 'मुगल-ए-आजम' का मशहूर गाना 'जो वादा किया वो निभाना पड़ेगा' गाते नजर आ रहे हैं. विराट ने बहुत ही शानदार तरीके से इन गानो को गाया है जो कि काफी काबिले तारीफ है. विराट ने आगे लिखा है कि यह वीडियो को 'इंडियन हाई कमिशन' की एक पार्टी के दौरान शू‍ट किया गया है.    

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -