विराट ने शेयर किया 10 साल पुराना फोटो, सोशल मीडिया पर मचा बवाल
विराट ने शेयर किया 10 साल पुराना फोटो, सोशल मीडिया पर मचा बवाल
Share:

नई दिल्ली । टीम इंडिया के स्टार खिलाडी और टेस्ट कप्तान विराट कोहली ने अपने प्रदर्शन से हर किसी का दिल जीता है. खिलाडी ही नही बल्कि एक कप्तान के रूप में भी विराट ने सभी को प्रभावित किया है. 27 वर्षीय इस खिलाडी ने प्रेरणादायी नेतृत्व किया और टीम इंडिया ने श्रीलंका और दक्षिण अफ्रीका को हराया. अब वेस्टइंडीज में भी वे अपने प्रदर्शन से हर किसी को प्रभावित कर रहे है.

क्रिकेट के बड़े बड़े दिग्गजो को कोहली ने अपने प्रदर्शन से मुरीद बनाया है. विराट ने मंगलवार को ट्‍विटर और इंस्टाग्राम पर एक यादगार फोटो शेयर किया. इस 10 वर्ष पुराने फोटो में विराट और कुछ युवा क्रिकेटर इंडिया के महान खिलाडी और मिस्टर रिलायबल राहुल द्रविड़ के साथ नजर आ रहे हैं.

IND vs WI : हरी- भरी पिच को लेकर विराट ने कहा ऐसा

कोहली ने इसका कैप्शन दिया - इस तरह के क्षणों से आपका अपने पर विश्वास होता है और आप जहां पर हो उसके प्रति गर्व महसूस होता है. मैं जब छोटा था तब एक बार मैं इस महान क्रिकेटर से नजरें मिलाने की कोशिश कर रहा था और बाद में जब मैं टेस्ट क्रिकेट खेल रहा था तो इसी शख्सियत ने मेरा इंटरव्यू किया था। मेरा मानना है कि सपने साकार होते हैं। इसके लिए आपको अपने ऊपर भरोसा होना चाहिए।

इस महान खिलाडी से मिलना चाहते है कोहली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -