IND vs WI : हरी- भरी पिच को लेकर विराट ने कहा ऐसा
IND vs WI : हरी- भरी पिच को लेकर विराट ने कहा ऐसा
Share:

नई दिल्ली : पहले टेस्ट में मिली शानदार जीत के बाद टीम इंडिया आज दूसरे टेस्ट में जीत के इरादे से मैदान में उतरेगी. इस दौरान भारतीय टीम के टेस्ट कप्तान और सलामी बल्लेबाज विराट कोहली ने कहा है कि उनके बल्लेबाजों को किंगस्टन में वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में हरी- भरी घांस वाली पिच पर ज्यादा संभलकर खेलने की जरूरत होगी.

 बता दे कि भारतीय टीम चार टेस्ट मैच की सीरीज में 2-0 से बढ़त बनाने के लिए हर मुमकिन कोशिश करेगी. पहले टेस्ट में भारतीय टीम ने एंटीगुआ टेस्ट एक पारी और 92 रन से जीता था. कोहली ने कहा 'हम खुश हैं कि विकेट पर कुछ उछाल होगा. एंटीगुआ में भी हमारे लिए थोड़ा उछाल था. जमैका में इससे बेहतर होगा. यह परिणाम निकालने वाला मैदान है, और हम इसके लिए काफी उत्साहित हैं. इसमें हमारे ऊपर काफी जिम्मेदारी होगी और बल्लेबाजों को अपना काम करने के लिए ध्यान लगाकर खेलना होगा.

उन्होंने कहा हमारा मानना है कि हमारे बल्लेबाज किसी भी तरह के उछाल का सामना करने के लिए काफी अच्छे हैं. हमारी योजना है कि हम पहले मैच की तरह ध्यान लगाकर और दृढ़निश्चय के साथ खेलें' भारतीय कप्तान ने कहा कि पहले टेस्ट में स्पिनर आर अश्विन और अमित मिश्रा ने रन जुटाने में मदद की थी. जिससे हमारे बल्लेबाजी लाइनअप में काफी गहराई है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -