IND Vs AUS : भारत को लगे चार झटके, कोहली 15 रन बनाकर हुए आउट
IND Vs AUS : भारत को लगे चार झटके, कोहली 15 रन बनाकर हुए आउट
Share:

IND Vs AUS : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बैंगलोर में खेले जा रहे टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच के तीसरे दिन ऑस्ट्रेलिया द्वारा ली गई 87 रनों की बढत के जवाब में भारत ने अभी तक 120 रनों पर 4 विकेट गवां दिए है. भारत ने अभी तक ऑस्ट्रेलिया पर 33 रनों की बढत ले ली है. अभी भारत की ओर से पुजारा 34 रन और रहाणे 0 रन बनाकर खेल रहे है. इससे पहले KL राहुल 51 रन, मुकुंद 16 रन, कप्तान कोहली 15 रन  और जडेजा 2 रन बनाकर आउट हुए. ऑस्ट्रेलिया की ओर से हाजलेवुड ने 3 जबकि ओकीफे ने 1 विकेट लिया.

इससे पहले ऑस्ट्रैलिया ने आज कल के स्कोर 6 विकेट के नुकसान पर 237 रन से आगे खेलते हुए अपनी पारी में 39 रन जोड़े. आज कल के नाबाद बल्लेबाज वेड 40 रन और स्टार्क 26 रन बनाकर आउट हुए. भारत की ओर से सबसे रविन्द्र जडेजा ने सबसे ज्यादा 6 विकेट लिए. इसके अलावा अश्विन ने 2 व उमेश यादव और इशांत शर्मा ने 1-1 विकेट लिया.

अब भारत को दूसरी पारी में अच्छी बल्लेबाजी कर ऑस्ट्रेलिया के सामने 200 से 250 रनों का लक्ष्य रखना होगा. चौथी पारी में ऑस्ट्रेलिया के लिए 200-250 रनों का लक्ष्य हासिल करना आसान नहीं होगा. इससे पहले कल ऑस्ट्रेलिया की ओर से वार्नर ने 33 रन, कप्तान स्मिथ ने 8 रन, रेनशॉ ने 60 रन, हैंड्सकॉम्ब ने 16 रन, मिशेल मार्श ने 0 रन और शॉन मार्श ने 66 रन बनाए थे.

आश्विन ने मुझे की ओवर द विकेट गेंदबाजी : रेनशॉ

सिर्फ दो गेंदबाजो से डरे हुए है भारतीय बल्लेबाज : सौरव गांगुली

कोहली ने मुझसे कहा कि शौचालय जाओ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -