विराट कोहली ने शेयर किया जबरदस्त वीडियो, पंजाबी अवतार देख फैंस हुए खुश
विराट कोहली ने शेयर किया जबरदस्त वीडियो, पंजाबी अवतार देख फैंस हुए खुश
Share:

इंडियन टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली दिल्ली के पंजाबी मुंडे हैं। मैदान पर मस्ती करनी हो या फिर मैदान के बाहर भी मस्ती मूड में रहना हो, कोहली हमेशा अलग ही नजर आते हैं। बीच-बीच में उनका पंजाबी अवतार भी सबके समक्ष आता रहता है। अब एक बार फिर विराट कोहली पंजाबी में मस्ती करते नजर आए हैं। रविवार को विराट कोहली ने एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह पंजाबी बोलते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

वही अपने वीडियो में विराट कोहली ने कहा, ‘हाय पेप, हमारा पिछला सीज़न शानदार था। आपकी ऊर्जा देखकर मैं बहुत खुश हूं और टीम के लिए चीयर कर रहा हूं’। विराट ने इसके पश्चात् पंजाबी में टीम को शुभकामनाएं दी। विराट बोले, ‘पेप, बोहत वदिया चल रहा है काम। तू कम खिचया है मैन सिटी विच, रुकणा नी हुण ठीक है। इस वारी वी टाइटल लै के जाणा है।’ विराट कोहली का ये पंजाबी अंदाज हर किसी को पसंद आ रहा है। 

दरअसल, विराट कोहली का ये अंदाज अंग्रेजी फुटबॉल क्लब मैनचेस्टर सिटी के लिए आया है। रविवार को मैनचेस्टर सिटी तथा न्यूकासल का मुकाबला है। विराट कोहली मैनचेस्टर सिटी के प्रशंसक हैं तथा उस टीम के साथ जुड़े भी हैं। वीडियो में विराट जिस Pep की बात कर रहे हैं वो मैनचेस्टर सिटी के मैनेजर Pep Guardiola हैं। बता दें कि विराट कोहली इस समय दक्षिण अफ्रीका में हैं तथा वहां टेस्ट सीरीज के लिए तैयारियों में जुटे हैं। विराट कोहली निरंतर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं, उन्हें कुछ समय पहले ही वनडे की कप्तानी से हटाया गया था।

बीडब्ल्यूएफ विश्व चैंपियनशिप के फाइनल में आ चुके है श्रीकांत

लिवरपूल ने न्यूकैसल यूनाइटेड को दी करारी मात

गृहनगर रोसारियो में लगाएगी जाएगी लियोनल मेसी की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -