कोहली ने लॉन्च किया 'विराट फैनबॉक्स',जानिए क्या हैं खासियत
कोहली ने लॉन्च किया 'विराट फैनबॉक्स',जानिए क्या हैं खासियत
Share:

मुंबई : भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली के प्रशंसकों के पास अब उनसे हरदम जुड़े रह सकेंगे. कोहली ने अपने प्रशंसकों के लिये एक फैनबॉक्स लॉन्च किया है, इससे उनके प्रशंसक ऑनलाइन और उनकी रियल लाइफ के बेहतरीन अनुभव से जुड़ सकते हैं. तह गेजेट प्रिविप्लेक्स ने विराट की पार्टनरशिप में तैयारकिया है इसकी कीमत 16,999 रुपये रखी गई है.और यह मई के पहले हफ्ते से बाज़ार में खरीदी के लिए उपलब्ध हो जाएगा. यह विराट के सम्मान में तैयार किया गया है.

इसमें मोटो जी टर्बो का नया वैरियंट होगा,मोटो जी टर्बो में 'विराट एम्ब्लेम' होगा. विराट फैनबॉक्स के अंतर्गत आने वाले इस प्री-इंस्टाल्ड एप्लीकेशन के जरिये कोहली अपने प्रशंसकों के साथ जुड़ेंग.. इस बॉक्स में प्रशंसकों को विराट के हस्ताक्षर वाला एक मिनिएचर बैट भी मिलेगा. साथ ही एप्लीकेशन के जरिये उन्हें विराट के सोशल मीडिया पोस्ट, स्टेटस आदि की जानकारी भी मिलती रहेगी.

फैनबॉक्स की लॉन्चिंग पर विराट ने कहा- 'एक क्रिकेटर के तौर पर मैं अपने प्रशंसकों के प्यार और समर्थन का बेहद शुक्रगुजार हूं. विराट फैनबॉक्स प्रशंसकों को एक खास अनुभव देने का मेरा व्यक्तिगत प्रयास है. मैं उनसे बात करने के लिए, उन्हें करीब से जानने के लिए और उनसे ऑनलाइन या फिर वास्तविक जीवन में मिलने के लिए उत्साहित हूं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -