प्रैक्टिस के दौरान कोहली ने पाकिस्तानी ख‍िलाड़ी से पूछा कुछ ऐसा, वायरल हुआ VIDEO
प्रैक्टिस के दौरान कोहली ने पाकिस्तानी ख‍िलाड़ी से पूछा कुछ ऐसा, वायरल हुआ VIDEO
Share:

एश‍िया कप से सबसे रोमांचक मुकाबले में आज भारत एवं पाक‍िस्तान की भ‍िड़ंत होनी है। इस मैच में भारत के बल्लेबाज एवं पाकिस्तानी की पेस बैट्री शाहीन आफरीदी, नसीम शाह, हार‍िस रऊफ के बीच जबरदस्त टक्कर होगी। इस वर्ष का यह सबसे हाइप्रोफाइल मुकाबला माना जा रहा है। पल्लेकेल में यह मुकाबला दोपहर 3 बजे आरम्भ होगा। इस मैच से पहले भारत एवं पाकिस्तान के ख‍िलाड़‍ियों की मुलाकात का वीडियो ख़बरों में है। इसमें हार‍िस रऊफ एवं विराट कोहली एक दूसरे से गले लगते हुए नजर आ रहे हैं। एक दूसरे का हाल जान रहे हैं। इस के चलते दोनों ने एक दूसरे से पचास ओवर फॉर्मेट को लेकर बात की।

विराट एवं रऊफ एक दूसरे से मिलकर बहुत खुश लग रहे थे। इसके चलते रऊफ ने मोहम्मद सिराज से भी बात की। वहीं भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और बाबर आजम में भी मुलाकात हुई। इसके अतिरिक्त किंग कोहली ने पाकिस्तान के दूसरे ख‍िलाड़‍ियों शाहीन शाह आफरीदी एवं शादाब खान से भी मुलाकात की। इस वीडियो को पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) ने साझा किया। यह वीडियो प्रैक्ट‍िस सेशन का है। वीडियो में रऊफ विराट से कह रहे हैं, जहां से गुजरता हूं लोग कोहली-कोहली की आवाज लगाते हैं। यह सुनते ही विराट कोहली हंसने लगते हैं। फिर दोनों ही लोग आगे बढ़ते हैं तथा एक दूसरे को गले लगा लगा लेते हैं। 

वही इस वीडियो में विराट रऊप से पूछ रहे हैं कि बॉडी ठीक है? फिर रऊफ बोलते हैं, बस लगे हुए हैं। इस पर विराट रऊफ से बोलते हैं कि बड़े लम्बे चौड़े टूर्नामेंट आ रहे हैं। विराट का संकेत विश्व कप की ओर था। यह सुनते ही हार‍िस रऊफ ने कहा कि बस पागल हो रहे हैं। बैक टू बैक मैच हैं। विराट कोहली से वीडियो में हार‍िस रऊफ कह रहे हैं कि अभी तो अफगान‍िस्तान से सीरीज खेली है, मगर जब आपके साथ खेलते हैं तो मजा आता है। इसके चलते रऊफ ने विराट को बीते वर्ष नेट में बॉलिंग करने की घटना का जिक्र किया। रऊफ ने ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में विराट कोहली को नेट में गेंदबाजी की थी। वैसे विराट एवं रऊफ में बहुत जबरदस्त बॉन्ड‍िंग हैं। व‍िराट ने एश‍िया कप 2022 में अपनी साइन की हुई जर्सी हार‍िस रऊफ को दी थी। ध्यान रहे ये वही हार‍िस रऊफ हैं, जिनकी विराट कोहली ने 2022 के टी-20 विश्व कप में जमकर धुनाई की थी। विराट ने जो छक्का हार‍िस पर जड़ा था, उसे आज भी तमाम क्रिकेट प्रशंसक नहीं भूले होंगे। उस मैच में विराट की 53 गेंदों पर 82 रनों की पारी की बदौलत भारत ने पाक‍िस्तान को अंतिम गेंद पर पराजित किया था। 

वीआई उपयोगकर्ताओं के लिए अच्छी खबर! फ्री में देख सकेंगे भारत vs पाकिस्तान मैच, जानिए कैसे...?

पाकिस्तान के खिलाफ खेल पाएंगे केएल राहुल या नहीं ? टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने दिया अपडेट

Asia Cup 2023: टीम इंडिया तो नहीं जाएगी, लेकिन BCCI चीफ रोजर बिन्नी जरूर जाएंगे पाकिस्तान, जानिए वजह ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -