I-League 2020: 3 मिनट में 2 गोल कर इस खिलाड़ी ने रियल कश्मीर को दी मात
I-League 2020: 3 मिनट में 2 गोल कर इस खिलाड़ी ने रियल कश्मीर को दी मात
Share:

कश्मीर के रियल फुटबॉल क्लब को घरेलू मैदान पर मोहन बागान के हाथों 2-0 से हार का सामना करना पड़ा. मैच के अंतिम 30 मिनट में मोहन बागान ने 71 और 73वें मिनट में दो गोल कर टीम को जीत दिलाई. मैच के दूसरे हाफ में 71वें मिनट में जोसेबा बेइतिया और 73वें मिनट में नोंगदाम्बा नाओरेम ने गोल किया. पहले मैच में चेन्नई सिटी को 2-1 से हारने के बाद रियल कश्मीर को सीजन की पहल हार मिली. इससे पहले दो मैच ड्रॉ रहे थे. श्रीनगर के टीआरसी टर्फ फुटबॉल मैदान पर रविवार को खेले गए मुकाबले में पहले हाफ में दोनों टीमें गोल नहीं कर पाईं. दूसरे हाफ के पहले 20 मिनट में मोहन बागान की टीम ने मेजबान के खिलाफ आक्रामक खेल खेला. मैच के 49वें मिनट में रियल कश्मीर ने गोल करने का प्रयास किया, लेकिन वह सफल नहीं हो पाई. मेहमान टीम ने आखिर में 3 मिनट के भीतर दो गोल कर मैच में अपनी स्थिति मजबूत कर ली. 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इसके बाद रियल कश्मीर ने मैच में वापसी करने की कोशिश की, लेकिन वह मोहन बागान की मजबूत रक्षापंति को भेदने में नाकाम रही. प्रतियोगिता में मोहन बागान के 10 जबकि रियल कश्मीर के पांच अंक हैं. घरेलू मैदान पर रियल कश्मीर को मोहन बागान के हाथों यह लगातार दूसरी हार मिली. इससे पहले पिछले वर्ष भी घरेलू मैदान पर उसे हार मिली थी. मोहन बागान ने जीत दर्ज कर आई-लीग की अंक तालिका में शीर्ष स्थान हासिल कर लिया है.  

समर्थकों का उमड़ा हुजूम, साढ़े ग्यारह हजार दर्शकों ने देखा मैच: घरेलू टीम का हौसले बढ़ाने के लिए कड़के की ठंड के बीच साढ़े ग्यारह हजार फुटबॉल प्रेमी पहुंचे. रविवार की छुट्टी होने के कारण पिछले मैच की तुलना मेें अधिक दर्शक पहंचे. कड़ाके की ठंड के बीच दर्शकाें के हुजूम ने पूरे माहौल को गर्म कर दिया. मैच को देखने के लिए कुपवाड़ा, अनंतनाग सहित अन्य दूर-दराज के जिलों से दर्शक पहुंचे थे.

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बेन स्टोक्स ने रचा इतिहास, 142 सालों में आज तक नहीं हुआ ऐसा...

पाकिस्तान के इस दिग्गज क्रिकेटर ने कहा, 4 दिन का टेस्ट बकवास आइडिया

टीम इंडिया का वो दिग्गज ऑलराउंडर, जिसने फिरंगी जमीन पर फहराया था 'विजयी तिरंगा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -