विवादों के बीच खुलकर मीडिया के सामने आए कोहली, दिया हर एक सवाल का बेबाक जवाब
विवादों के बीच खुलकर मीडिया के सामने आए कोहली, दिया हर एक सवाल का बेबाक जवाब
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया के टेस्ट कप्तान विराट कोहली और ODI व T20 टीम के कप्तान रोहित शर्मा के बीच मनमुटाव की ख़बरें मीडिया में लगातार आ रही हैं। ऐसे कयास लगाए जा रहे थे कि कोहली साउथ अफ्रीका में होने वाली ODI सीरीज इसलिए नहीं खेल रहे हैं, क्योंकि वे रोहित शर्मा की कप्तानी में क्रिकेट नहीं खेलना चाहते। किन्तु अब खुद विराट कोहली ने प्रेस वार्ता करते हुए तमाम अटकलों पर लगाम लगा दिया है। 

विराट कोहली ने प्रेस वार्ता में कहा है कि, उन्होंने BCCI से कोई आराम नहीं माँगा है और वे साउथ अफ्रीका में होने वाली ODI सीरीज में खेलने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। रन मशीन के नाम से मशहूर कोहली ने कहा कि मीडिया में मेरे बारे में गलत ख़बरें फैलाई गई हैं, मैंने बोर्ड में ब्रेक के लिए कोई अर्जी नहीं दी है और मैं दक्षिण अफ्रीका में रोहित की कप्तानी में एक दिवसीय श्रृंखला खेलने के लिए तैयार हूँ। बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया जा रहा था कि कोहली अपनी बेटी वामिका का जन्मदिन मनाने के लिए अफ्रीका में ODI श्रृंखला नहीं खेलेंगे। 
 
सौरव गांगुली के दावे को नकारा :-

इसके साथ ही कोहली ने यह भी कहा कि BCCI चीफ सौरव गांगुली ने उन्हें T20 की कप्तानी न छोड़ने के लिए नहीं कहा था, लेकिन उन्होंने अपनी बल्लेबाज़ी पर फोकस करने के लिए यह फैसला लिया था। बता दें कि ऐसी रिपोर्ट्स आई थी, जिसमे गांगुली के हवाले से कहा गया था कि उन्होंने कोहली को  T20 की कप्तानी न छोड़ने के लिए कहा है। बता दें कि BCCI के भी एक अधिकारी ने कहा था कि उन्हें कोहली की तरफ से ब्रेक का मांग की जाने वाली कोई अर्जी नहीं मिली है। वहीं अब कोहली ने भी इन अटकलों पर विराम लगा दिया है, अब रोहित और कोहली दोनों अफ्रीका के खिलाफ ODI श्रृंखला में खेलते दिखाई देंगे। 

BCCI, खेल मंत्री, अज़हरुद्दीन ..., सबके निशाने पर 'कोहली', अब क्या करेंगे विराट ?

BCCI ने कोहली को बताया स्वार्थी, रोहित के साथ सुलह कराने के लिए निकाला ये रास्ता

अफ्रीका दौरा: ODI सीरीज में विराट खेलेंगे या नहीं ? BCCI ने दिया दो टूक जवाब

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -