फिर शुरू होगी विराट और अनुष्का की लव स्टोरी, आने लगे करीब
फिर शुरू होगी विराट और अनुष्का की लव स्टोरी, आने लगे करीब
Share:

साल के जनवरी के आखरी में फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और भारतीय टीम के महान बल्लेबाज़ विराट कोहली के बीच के रिश्ते की ब्रेकअप की खबरें चलती रहीं. लेकिन एक बार फिर इस जोड़ी के करीब आने की चर्चा सुर्ख़ियो में है. एशिया कप टी-20 मुकाबले में श्रीलंका को हराने के बाद विराट कोहली ने एक गाना "जो वादा किया वो निभाना पड़ेगा" गया था जिसके बाद से ही अनुष्का और विराट कोहली के करीब आने की खबरे उठने लगी.

BollywoodLife वेबसाइट की खबरों के मुताबिक, एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने विराट को एशिया कप 2016 टी-20 मैच में उनकी बेहतरीन प्रदर्शन की बधाई देने के लिए फ़ोन किया. बता दे की करीब 2 साल पहले कोहली और अनुष्का एक दूसरे के करीब आए थे. एक शैम्पू विज्ञापन की शूटिंग के दौरान दोनों की मुलाकात हुई थी उसके बाद से ही दोनों के बीच मुलाकातों का सिलसिला शुरू हो गया और वे एक दूसरे के करीब आने लगे. दोनों ने अपने रिश्ते को सार्वजानिक भी लेकिन अफ़सोस की यह लव स्टोरी भी परवान नहीं चढ़ पाई.

हालांकि अभी तक दोनों के ब्रेकअप का असली कारण पता नहीं चला पाया है. दोनों के बीच ब्रेकअप की वजह कोई भी हो लेकिन इतना जरूर है कि दोनों एक दूसरे को बहुत मिस कर रहे हैं . दोनों ही एक दूसरे के फिर से करीब आने का बहाने खोज रहे है. फिर चाहे वो बहाना एक पार्टी में विराट का 'जो वादा किया वो... गाना गाने का हो या फिर अनुष्का का विराट को उनके मैदान में बेहतरीन प्रदर्शन की बधाई देने के लिए फोन करना.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -