वरुण-अनुष्का की 'सुई धागा' का टीज़र जारी

बॉलीवुड की फाडू सुपरहिट फिल्म हम बात कर रहे है वरुण धवन की फिल्म जुड़वां-2 के बारे में जिसका वीकेंड काफी धमाकेदार रहा. यह फिल्म बॉक्सऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है. फिल्म ने ओपनिंग डे पर ही 15 करोड़ तक की कमाई की थी. इसके बाद फिल्म ने महज 3 दिनों में ही 50 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है. बॉक्सऑफिस पर पहले दिन इतनी कमाई कर जुड़वां-2 ने किंग खान शाहरुख़ की फिल्म जब हैरी मेट सेजल का रिकॉर्ड तोड़ दिया है. वैसे भी आज महात्मा गाँधी जी का जन्मदिन है यानि की दो अक्टूबर तो ऐसे में आज बापू का बर्थडे है और अगले साल आज ही के दिन यानि गांधी जयंती को वरुण धवन और अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्म सुई धागा रिलीज़ होगी. मेड इन इंडिया के सन्देश के साथ बनने वाली इस फिल्म को लेकर एक ख़ास टीज़र आज जारी किया गया.

फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और वरुण धवन को लेकर बन रही फिल्म 'सुई धागा' ने आज इस फिल्म के नाम की तरह सुई में धागा पिरो कर उससे महात्मा गांधी की एक आकृति बनाई और बापू को याद किया. फिल्म का 47 सेकंड का टीज़र जारी किया गया जिसमें फिल्म के दोनों सितारे अपनी बात कहते हुए नज़र आये.

वरुण और अनुष्का ने कहा - " एक ऐसा इंसान जो बना लॉ से, लहू से, आग से, जुनून से, देश के लिए बना, देश से बना, सत्य का था आग्रह, नयी थी कल्पना, आत्मनिर्भरता के चरखे से किया पराधीनता का खात्मा, नाम था मोहनदास पर कहते थे महात्मा. सादे कपड़े पर इरादे बुने. ऐसा दिया हमें सुई-धागा. स्वदेशी का कर निर्माण. असली मेड इन इंडिया बापू को सुई धागा का सलाम. और हर उस कारीगर को सलाम जिसके दम से है मेड इन इंडिया."

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -