विराट कोहली, राखी सावंत के स्वीटहार्ट बेबी
विराट कोहली, राखी सावंत के स्वीटहार्ट बेबी
Share:

राखी सावंत एक ऐसा नाम जो शायद सब ने सुन रखा होगा. राखी सावंत जो भी करती है, चर्चा में आ ही जाती है. फिर चाहे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री पर वीडियो के माध्यम से हमला बोलना हो या मीका सिंह के साथ पार्टी में किस हो या अपने एक्स बॉयफ्रेंड को सरेआम थप्पड़ जड़ना हो. लेकिन इस बार उन्होंने जो किया उसके कारण उन्हें एक बार फिर से ट्रोल का सामना करना पड़ रहा है. 

वाकया है भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के हनीमून का. आपको बता दें कि, पिछले साल के अंत में विराट और अनुष्का ने इटली में गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी, जिसके बाद विराट और अनुष्का अपने हनीमून के लिए साउथ अफ्रीका जा रहे थे. साउथ अफ्रीका में ही भारतीय टीम का अगला दौरा था जो चल रहा है. विराट ने केपटाउन जाने से पहले इंस्टाग्राम पर जाने की जानकारी शेयर की.

विराट ने जाने से पहले अपना एक फोटो डालकर "ऑफ टू केपटाउन फॉर नेक्स्ट वन डे" लिखा था जिसपर राखी सावंत ने कमेंट कर पूछा "हाय बेबी स्वीटहार्ट फ्रेंड, हनीमून हो गया?" जिसके बाद वीवर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया. हालाँकि इस कमेंट पर विराट और अनुष्का ने अभी कोई जवाब नहीं दिया है. 

एजुकेशन सिस्टम पर फिर एक बार फोकस करने आ रहे हैं इरफ़ान

करण जौहर के बच्चों की पार्टी में दिखे ये स्टार किड्स, ऐसा रहा बर्थडे बैश

पैडमैन चैलेंज पर मल्लिका दुआ का फूटा गुस्सा, कहा- हाथ में पैड लेने से...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -