रानी ने कसा एक्टर्स पर तंज, कहा 'नहीं आती एक्टिंग'
रानी ने कसा एक्टर्स पर तंज, कहा 'नहीं आती एक्टिंग'
Share:

बॉलीवुड की हसीन अदाकारा रानी मुख़र्जी फिलहाल अपनी आगामी मूवी 'हिचकी' के प्रमोशन में लगी हुई हैं. काफी समय बाद रानी इंडस्ट्री में कमबैक करने जा रही हैं. इससे पहले रानी को 'मर्दानी' मूवी में देखा गया था, जहां उनके किरदार ने काफी तारीफें बटोरी थी. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान रानी मुख़र्जी से बॉलीवुड के कलाकारों की सैलरी को लेकर सवाल किया गया. इसके जवाब में रानी ने बड़े ही गरम अंदाज़ में जवाब देते हुए कहा कि, आजकल तो वो लोग भी पैसों की बातें करने लगे हैं, जिन्हे एक्टिंग नहीं आती.

रानी ने कहा कि वो पैसों के लिए बॉलीवुड में नहीं आईं थी. वह खुश रहना चाहती थी, और इसी के साथ अपने काम को एन्जॉय करना चाहती थी इसिलए उन्होंने इस इंडस्ट्री को जॉइन किया. जहां तक पैसो की बात है तो रानी ने बताया कि उनके पैसों का पूरा  हिसाब उनके माता-पिता रखते हैं. अपनी बात को जारी रखते हुए रानी ने कहा कि इंडस्ट्री में कुछ ऐसे कलाकार मौजूद हैं, जिन्हे एक्टिंग नहीं आती फिर भी वह पैसों की मांग करते हैं. उन लोगों को यह बात समझना चाहिए कि उन्हें अपनी फील्ड में और बेहतर करने की ज़रूरत है. इस इंटरव्यू के दौरान रानी का बेहेवियर काफी गर्म नज़र आया.

आगे रानी कहती हैं कि एक्टर एक्ट्रेस किसी सेरेमनी में रिबन काटकर भी पैसा कमा लेते हैं. रानी ने बताया कि वह अपने पति आदित्य चोपड़ा के काम में कभी भी दखल अंदाज़ी नहीं करती. उन्होंने बताया कि जिस तरह हम मेहनत करते हैं उस प्रकार हमारी उपलब्धियां हमारी हैं, और उनकी उपलब्धियां उनकी हैं. रानी ने कहा कि मैंने सिर्फ अपने पति के प्रोडक्शन हाउस में मदद की है, लेकिन कंपनी उनके पपा और उन्ही की है. 

पिछले दिनों रानी अपने एक और ट्वीट के कारण सुर्खियों में आ गई थी, जिसमें उन्होंने शादी शुदा एक्ट्रेस को मिलने वाले काम की बात की थी. खैर, खबरें जो भी सभी फैंस को रानी की आगामी मूवी 'हिचकी' से काफी आशाएं हैं. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि रानी की यह मूवी फैंस की उम्मीदों पर खरी उतरती है या नहीं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

साइलेंट रोमांस को दर्शाता है 'अक्टूबर' का नया पोस्टर

रणवीर-दीपिका बने 'एंटरटेनर ऑफ़ द ईयर'

इस फिल्म में नीमच के कलाकार आएंगे सोनू सूद के साथ नज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -