नए मेहमान के आने की ख़ुशी में विराट और अनुष्का ने इस तरह मनाया जश्न
नए मेहमान के आने की ख़ुशी में विराट और अनुष्का ने इस तरह मनाया जश्न
Share:

इंडियन कप्तान विराट कोहली IPL के लिए अपनी टीम RCB  के साथ नहीं बल्कि चार्टर्ड प्लेन से दुबई गए थे. कोहली के साथ उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा भी UAE गई हैं. विराट कोहली ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर कहा था कि वह पिता बनने वाले हैं. अनुष्का प्रेगनेंट हैं और उनके साथ दुबई में ही रहने वाली है. टीम के कप्तान के जीवन में आने वाली इस ख़ुशी का जश्न टीम कैसे नहीं मानती. RCB की टीम ने अपने कप्तान और अनुष्का के लिए खास सेलिब्रेशन का बंदोबस्त किया था.

अनुष्का-विराट ने टीम के साथ काटा केक: वहीं सोशल मीडिया पर उनका वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसमें अनुष्का और विराट एक साथ केक काटते हुए नज़र आ रहे है. उनके साथ पूरी RCB टीम वहां शामिल हुई थी. केक काटने के उपरांत अनुष्का ने विराट को हग किया और उन्हें केक खिलाया वहीं विराट भी अपनी पत्नी को प्यार से गले लगाते हुए नज़र आ रहे है. टीम के सदस्य इस मध्य कोहली से पूरी क्रिकेट टीम पैदा करने की अपील कर रहे है.

चहल की सगाई का भी मनाया गया जश्न: कोहली के साथ ही युजवेंद्र चहल के लिए भी केक का बंदोबस्त किया गया था. चहल ने इसी माह यूट्यूबर और डांसर धनश्री वर्मा से सगाई कर ली है. टीम ने इस अवसर को भी सेलिब्रेट किया. टीम के कोच माइक हेसन ने बोला कि विराट और अनुष्का इस नए सफर के लिए बहुत उत्सुक हैं. इस वीडियो के वायरल होने के बाद से ही फैंस एक बार फिर अनुष्का के मदर ग्लो की तारीफ करते नज़र आए.

कोरोना के कारण खेलों में हुआ परिवर्तन, हर बैडमिंटन खिलाड़ी की एक बार होगी जांच

गौतम गंभीर ने की मेजर ध्यानचंद को भारत रत्न देने की मांग, कहा- इनसे बड़ा खिलाड़ी पैदा नहीं हुआ...

वर्चुअल तरीके से वितरित हुए राष्ट्रीय खेल पुरस्कार, इनामी राशि में हुआ परिवर्तन 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -