सांपों से खेलती है ये लड़की, वीडियो उड़ा देगा नींद
सांपों से खेलती है ये लड़की, वीडियो उड़ा देगा नींद
Share:

दुनियाभर में कई लोग हैं जो किसी से नहीं डरते। जी हाँ, कई लोगों हैं जो जानवरों से बहुत प्यार करते हैं और यही चक्कर है कि उन्हें जानवरों से बिलकुल भी डर नहीं लगा। दुनिया में कई ऐसे लोग हैं जो अपने पालतू जानवरों को अपने परिवार के सदस्यों की तरह रखते हैं और इसी के साथ उनके साथ फोटोज क्लिक करवाते हैं। फिलहाल एक लड़की के वीडियो ने सभी को हैरान कर दिया है। इस लड़की की हरकतें देखकर आपकी सांसें थमने वाली हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Snakes Mania (@snakes.mania)

आप देख सकते हैं इस लड़की को सांपों से इतना प्यार है कि वह अपने पास इन्‍हें रखती है। केवल यही नहीं बल्कि लड़की सांप को गहने की तरह पहनती भी है। आप सभी जानते ही होंगे कि सांपों को देखकर अच्‍छे-अच्‍छों के होश उड़ जाते हैं। ऐसे में अब इस लड़की ने सभी के होश उड़ा दिए है। इस वीडियो में लड़की सांपों के साथ खेलती है। इस समय इस शॉकिंग वीडियो ने लोगों के होश उड़ा दिए हैं। इस वीडियो में लड़की ने उंगलियों में सांप को लपेटा है।

आप देख सकते हैं लड़की सांप के साथ काफी कंफर्टेबल नजर आ रही है। इस वीडियो में दोनों काफी मस्ती कर रहे हैं। आप देख सकते हैं सांप अपनी जीभ से कभी उसकी आंखें सहलाता है तो कभी चेहरा। इस दौरान लड़की के चेहरे पर जरा भी डर नजर नहीं आ रहा है और अब लड़की को देखने वाले कमेंट्स में हैरानी जता रहे हैं। इस खतरनाक वीडियो को snakes।mania नाम के इन्स्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। इसे देखकर कई लोग लड़की के हिम्मत और हौसले की दाद दे रहे हैं।

यूपी चुनाव: कांग्रेस के सामने बड़ी चुनौती, छत्तीसगढ़ में कार्यकर्ताओं को ट्रेनिंग दिलवा रही प्रियंका

तमिलनाडु सरकार की बसों में शुरू हुई नई सुविधा

मुंबई: पूर्व कमिश्नर परमबीर सिंह पर शिकंजा कसेगी पुलिस, जल्द जारी करेगी लुकआउट नोटिस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -