Video: फुल स्पीड से चल रहा था पंखा, बच्चे ने हाथ से रोका
Video: फुल स्पीड से चल रहा था पंखा, बच्चे ने हाथ से रोका
Share:

सोशल मीडिया (Social Media) पर आए दिन कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। अब इस समय भी एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो इस समय चर्चा का विषय बना हुआ है और इस वीडियो में जो हुआ है वह देखकर लोग अचम्भित हुए जा रहे हैं। जी दरअसल यह वीडियो एक स्कूल का है। आप सभी ने अक्सर देखा होगा कि स्कूल में जब क्लास में टीचर नहीं होते तब बच्चे जमकर मस्ती है। ऐसे में अब जो वीडियो सामने आया है उसमें भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला है। यहाँ एक बच्चे ने चलते पंखे पर हाथ मारा और उसे रोक दिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by GiDDa CoMpAnY (@giedde)

 

वैसे ऐसे वीडियो रोमांचक होने के कारण यूजर्स को काफी रोमांचित करते हैं, इसी के चलते ज्यादातर यूजर्स को ऐसे वीडियो तेजी से शेयर भी करते देखे जाते हैं। इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक स्टूडेंट चलते हुए पंखे के नीचे खड़ा देखा जा रहा है। फिर उसे काफी देर तक निहारता है। वहीं अगले ही पल में हाथ बढ़ाकर तेज रफ्तार में चल रहे पंखे को वो रोक देता है। अब इस समय हाथ से पंखे को रोकने का यह वीडियो हर किसी को हैरान कर रहा है और लोग तेजी से अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को giedde नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपलोड किया गया है।

अब तक इस वीडियो को हजारों व्यूज और लाइक्स मिल चुके हैं। इस वीडियो पर कॉमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा- आजकल कल लोग फेमस होने के लिए अपनी जान की भी परवाह नहीं करते। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ इस तरह के स्टंट से कोई हीरो नहीं बन जाता।’ इस तरह कई लोगों ने कमेंट्स किये हैं।

वायरल हो रहा हंसों की परेड का क्यूट वीडियो, देखकर दिल हार जाएंगे आप

Video: बेटी संग बैठी मां के साथ होने वाला था बुरा हादसा लेकिन यमराज ने मार ली छुट्टी

Video: भगवान का चमत्कार!, छत से गिरा बच्चा लेकिन नहीं आई खरोंच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -