बेरहम डॉक्टर! पहले खुद देता था दर्द और फिर करता था इलाज, अब मिली भयानक सजा
बेरहम डॉक्टर! पहले खुद देता था दर्द और फिर करता था इलाज, अब मिली भयानक सजा
Share:

हम सभी जानते हैं कि अगर किसी भी व्यक्ति को किसी भी तरह की शारीरिक दिक्कत होती है तो वह डॉक्टर के पास जाता है, इस लिस्ट में हम भी शामिल है। हालाँकि अगर डॉक्टर ही दर्द की वजह बन जाए तो? आज हम जिनके बारे में आपको बताने जा रहे हैं उन्होंने ऐसा ही किया। जी दरअसल यह मामला अमेरिका (United States News) का है जहाँ एक बुजुर्ग डॉक्टर (Dentist fooled patients for profit) के पास जाने वाले मरीज़ यही सोचते थे कि वो उन्हें ठीक कर देगा। हालाँकि उन्हें इस बात का बिल्कुल अंदाज़ा नहीं था कि डॉक्टर न सिर्फ उनकी परेशानी बढ़ा रहा है, बल्कि लंबे-चौड़े बिल (Doctor Damages Patients teeth for profits) का भी इंतज़ाम कर रहा है।

जी हाँ, मिली जानकारी के तहत 61 साल के डेंटिस्ट स्कॉट चैमोली (Scott Chamolli) अमेरिका के विंस्कंसिन (United States, Wisconsin) में रहते हैं और उन्हें हाल ही में ऐसे मामले में दोषी पाया गया है। जी दरअसल उन पर अपने मरीज़ों के साथ फ्रॉड करने का आरोप है। वो पिछले 10 साल से लोगों को इलाज के नाम पर बेवकूफ बना रहा था और उनका फायदा उठाता था। बताया जा रहा है स्कॉट चैमोली (Scott Chamolli) पर पिछले 10 साल से हेल्थकेयर फ्रॉड करने का आरोप है। अच्छे एक्सपीरियंस रखने वाले डेंटिस्ट ने लोगों के दांतों ज़बरदस्ती ड्रिलिंग करके और उन्हें तोड़कर पैसे कमाए।

जी हाँ, इस मामले में मिली जानकारी के तहत डॉक्टर पहले खुद ही ज़बरदस्ती की परेशानियां पैदा करता था और फिर गैर-ज़रूरी ट्रीटमेंट करके उनका बिल बनाता था। केवल यही नहीं बल्कि जिन लोगों के दांत ठीक भी होते थे, उन्हें डॉक्टर यकीन दिला देता था कि कुछ ट्रीटमेंट की ज़रूरत है। इसके बाद वो उनका लंबा-चौड़ा बिल बनाता था। अब उस डॉक्टर को सज़ा के तौर पर 20 साल की जेल हुई है।

सड़क पर बैठे भिखारी की आवाज सुन मुरीद हुए लोग, वीडियो देखकर आप भी कहेंगे वाह

रातोंरात Monk को मिले करोड़ों रुपये, शुरू कर दिया लोगों को बांटना

VIDEO: 3 कोबरा साँपों के साथ खिलवाड़ कर रहा था युवक, तभी एक ने चबा लिए पैर और....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -