बॉस हो तो ऐसा! हर कर्मचारी को दिया लाख-लाख रुपए का तोहफा
बॉस हो तो ऐसा! हर कर्मचारी को दिया लाख-लाख रुपए का तोहफा
Share:

अगर हम कहे एक बॉस ने अपने सभी कर्मचारियों को कीमती तोहफा दिया है तो आप यकीन करेंगे? शायद नहीं क्योंकि ऐसा होने बहुत कम चांस है। वैसे हाल ही में ऐसा हुआ है। जी दरअसल एक बॉस की तरफ से कर्मचारियों को यह तोहफा कोरोना संकट के बीच अच्छा काम करने पर मिला है। मिली जानकारी के तहत अपने बॉस से महंगा गिफ्ट पाकर कर्मचारियों ने उन्हें 'दुनिया का सबसे अच्छा बॉस' (World's Best Boss) बताया है। इस मामले को कनाडा का बताया जा रहा है। एक मशहूर वेबसाइट के मुताबिक अपने स्टाफ को सरप्राइज गिफ्ट देने वाले शख्स का नाम डॉक्टर यूसुफ चाबान (Dr। Yousif Chaaban) है।

जी हाँ और कनाडा में रहने वाले डेंटिस्ट चाबान ने हाल ही में अपने यहां काम करने वाले सभी कर्मचारियों को लग्जरी बैग गिफ्ट किया। मिली जानकारी के तहत उन्होंने Louis Vuitton कंपनी का जो बैग गिफ्ट किया है, उसकी कीमत एक लाख रुपये से भी ज्यादा है। सामने आने वाली एक रिपोर्ट के अनुसार, डॉक्टर चाबान की Edmonton शहर में ऑक्सफोर्ड डेंटल (Oxford Dental) नाम की एक क्लिनिक है। जी हाँ और इसी क्लिनिक के कर्मचारियों को उन्होंने कोरोना काल में अच्छा काम करने के लिए बेहद कीमती बैग गिफ्ट किया है। आप सभी को बता दें कि क्लिनिक की तरफ से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म TikTok पर इस घटना का एक वीडियो शेयर किया गया है। इसमें डॉक्टर चाबान अपने हाथों में कई सारे बैग्स लिए खड़े हैं।

वहीं वीडियो में बताया गया है कि उन्होंने अपने कर्मचारियों को Louis Vuitton के बैग गिफ्ट में दिए हैं, जिसकी कीमत एक हजार पाउंड से भी अधिक है। अब तक यह साफ नहीं हो पाया है कि डॉक्टर चाबान की क्लिनिक में कुल कितने कर्मचारी हैं। हालाँकि इस खबर ने कई लोगों में जलन पैदा कर दी है और लोग अपने बॉस की बुराई कर रहे हैं।

दर्दनाक एक्सीडेंट में हुई मशहूर एक्ट्रेस की मौत, सदमे में डूबे फैंस बोले- 'रोना आ रहा है'

बेरहम डॉक्टर! पहले खुद देता था दर्द और फिर करता था इलाज, अब मिली भयानक सजा

सड़क पर बैठे भिखारी की आवाज सुन मुरीद हुए लोग, वीडियो देखकर आप भी कहेंगे वाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -