शाहरुख़-शहनाज को देख बोले फैंस 'बादशाह के साथ क्वीन', तस्वीरें-वीडियो वायरल
शाहरुख़-शहनाज को देख बोले फैंस 'बादशाह के साथ क्वीन', तस्वीरें-वीडियो वायरल
Share:

बॉलीवुड की सबसे बड़ी पार्टियों में शुमार बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी चर्चा में बनी हुई है। जी दरअसल यह पार्टी बीते दिन हुई लेकिन इसके फोटोज अब तक वायरल हो रहे हैं। आपको बता दें कि दो साल बाद होने वाली इस इफ्तार पार्टी में कई बड़े सेलेब्स ने शिरकत की। इस लिस्ट में सलमान खान और शाहरुख खान भी शामिल रहे और दोनों का अंदाज निराला रहा। आपको बता दें कि सलमान पार्टी में काफी अच्छे मूड में दिखे, लेकिन शाहरुख़ का मूड थोड़ा खराब नजर आया। हालाँकि दोनों ने पार्टी को खुलकर एन्जॉय किया।

वहीं इफ्तार पार्टी में सलमान-शाहरुख की एंट्री के साथ शहनाज गिल संग उनकी बॉन्डिंग भी चर्चा में बनी हुई है। जी दरअसल हाल ही में आई खबर के मुताबिक इफ्तार पार्टी में भी सलमान ने शहनाज का खास तौर पर ख्याल रखा। हालाँकि बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के साथ भी शहनाज खास बॉन्ड शेयर करती हैं। जी हाँ और बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी से शाहरुख खान और शहनाज गिल की मुलाकात के कई वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर छाए हुए हैं। आप देख सकते हैं वायरल फोटोज और वीडियो में शाहरुख खान बहुत ही स्वीटली शहनाज गिल को गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं।

जी दरअसल इन फोटोज में और वीडियो में शाहरुख खान पहले तो बहुत ही प्यार और ग्रेस के साथ शहनाज से हाथ मिलाते हैं और फिर उन्हें गले लगा लेते हैं। फिलहाल शाहरुख खान और शहनाज गिल को एक साथ देख फैंस ख़ुशी से झूम रहे हैं और बॉलीवुड के बादशाह के साथ क्वीन ऐसे कमेंट्स कर रहे हैं। वैसे इफ्तार पार्टी में शाहरुख, सलमान और शहनाज गिल ने पूरी लाइमलाइट लूट ली, लेकिन इनके अलावा शिल्पा शेट्टी, सना खान, संजय दत्त, आयुष शर्मा समेत कई जाने माने सेलेब्स पार्टी का हिस्सा रहे थे।

'सलमान खान लड़की नहीं है, चुम्मा-चाटी बंद करो', इफ्तार पार्टी का वीडियो देख भड़के लोग

VIDEO: इफ्तार पार्टी में खुश-खुश दिखे सलमान, बाबा सिद्दीकी ने गले लगाकर कर लिया किस!

कैंसर का पता चलने के बाद घंटों रोए थे संजय दत्त, सताने लगी थी इस बात की चिंता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -