Video: तरबूज और कीवी के स्लाइस से युवक ने बजाया संगीत
Video: तरबूज और कीवी के स्लाइस से युवक ने बजाया संगीत
Share:

इस दुनिया में सब कुछ मुमकिन है. वैसे ऐसा बहुत कम लोग मानते हैं और जो लोग मानते हैं वह कर भी दिखाते हैं. अब ऐसा ही कुछ एक व्यक्ति ने किया है जिसे देखने के बाद आपको यकीन ही नहीं होगा. जी हाँ, आज हम आपको बताने जा रहे हैं एक ऐसे व्यक्ति के बारे में जो खरबूजे और कीवी का उपयोग करके इलेक्ट्रॉनिक संगीत बजा रहा है. वैसे हमे यकीन है आपको इस बात को पढ़ने के बाद यकीन नहीं होगा लेकिन आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं.

इस समय कुछ फोटोज वायरल हो रहीं हैं जो पूर्व बास्केटबॉल खिलाड़ी रेक्स चैपमैन की है. वैसे इस दौरान का वीडियो भी है जो खिलाड़ी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा किया था. आप देख सकते हैं उन्होंने वीडियो के कैप्शन के साथ ट्वीट किया और लिखा "वाह, वो खरबूजे से संगीत की धुन निकाल रहा है.' यह वीडियो एक मिनट का है और इसकी शुरुआत तरबूज और कीवी के स्लाइस से होती है. यह सभी एक मेज पर साइड-बाय-साइड रखा हुआ है.

वैसे केवल खरबूजे ही नहीं, मेज पर कीवी के भी दो टुकड़े हैं. वहीँ अगर आप ध्यान से देखेंगे, तो आपको फलों से निकलने वाले कई तार दिखाई देंगे जो एक धातु बोर्ड से जुड़े होते हैं. बोर्ड आगे एक लैपटॉप से ​​जुड़ा है और पूरी सेटिंग में पैडल के साथ एक ड्रम भी है. अब आप देख सकते हैं वह एक सिंथेसाइज़र की चाबी की तरह खरबूजे को बजाना शुरू करता है जो एक इलेक्ट्रो साउंड का उत्पादन करता है. उसी के कुछ सेकंड के बाद, उस संगीत में ड्रम भी शामिल हो जाता है और बाद में कीवी को भी उससे जोड़ दिया जाता है जो संगीतमय ध्वनि पैदा करता है. वाकई में यह वीडियो बहुत मजेदार है और दिल में बस जाने वाला है.

गुस्सैल हाथी के सामने शख्स की हो गयी ऐसी हालत, यहां देखे वीडियो

भेड़िए को मुश्किल में देख व्यक्ति ने की मदद, वीडियो देख हो जाएंगे हैरान

महिला ने गाया ऐसा गाना कि पड़ोसी पहुँच गए कोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -