गुस्सैल हाथी के सामने शख्स की हो गयी ऐसी हालत, यहां देखे वीडियो
गुस्सैल हाथी के सामने शख्स की हो गयी ऐसी हालत, यहां देखे वीडियो
Share:

नेचर से हाथी बेहद शांत होते हैं. लेकिन हाथी का गुस्सा शायद ही कोई झेल सकता हैं. गुस्से में वो सामने आई हर चीज को बर्बाद कर देते हैं. वैसे तो हाथी खतरा फील ना होने तक किसी पर हमला नहीं कर सकता हैं. लेकिन समय का क्या पता कब क्या हो जाए. दरअसल इंटरनेट पर वायरल इस वीडियो को देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो गए हैं. क्योंकि इस वायरल वीडियो को देखने के बाद आप समझ पाएंगे कि जब हाथी जैसा विशालकाय जानवर सामने आ जाए तो मनुष्य सोचने समझने की शक्ति तक खो देता है!

इस हैरान कर देने वाले वीडियो को रिटायर्ड आईएफएस अफसर दिग्विजय सिंह खाटी ने साझा किया है. इस वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा कि बहुत अद्भुत तरीके से खुद को बचाया गया! आपको बता दें की इस वीडियो को अब तक 26 हजार से जयदा व्यूज और एक हजार से अधिक लाइक्स मिल गए हैं.

इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि व्यक्ति साइकिल समेत जमीन पर पड़ा है. उसके समीप एक हाथी खड़ा हुआ है जो पहले तो अपनी सूंड से उसकी साइकिल को उठा लेता है. फिर व्यक्ति को अपने सूंड से इधर-उधर कर देता है. इस वीडियो को बनाने वाला आदमी हाथी के समीप पड़े शख्स को वहां से भागने के लिए बोलता है. लेकिन वो बेहद देर तक वहीं ऐसे ही पड़े रहता है. एक बार को तो ऐसा लगने लगता है कि हाथी उसे पैर से कुचल देगा. लेकिन शख्स कि किस्मत अच्छी रहती है जो सही वक्त पर वहां से भाग जाता है. इसके बाद हाथी उस शख्स की साइकिल को सूंड में लेकर कुछ दूरी तक चलता रहता हैं. 

भेड़िए को मुश्किल में देख व्यक्ति ने की मदद, वीडियो देख हो जाएंगे हैरान

महिला ने गाया ऐसा गाना कि पड़ोसी पहुँच गए कोर्ट

पेड़ पर बना है चार मंजिला घर, तस्वीरें देखकर होगी हैरानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -