भेड़िए को मुश्किल में देख व्यक्ति ने की मदद, वीडियो देख हो जाएंगे हैरान
भेड़िए को मुश्किल में देख व्यक्ति ने की मदद, वीडियो देख हो जाएंगे हैरान
Share:

अभी सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख आप चौंक जाएंगे. यह वीडियो वास्तव में दरियादिली तथा दिलेरी को प्रदर्शित है. एक शख्स ने जिस प्रकार दिलेरी से भेड़िए की जान बचाई है, वह तारीफ-ए-काबिल है. इस वीडियो में स्पष्ट देखा जा रहा है कि किसी जंगल में शिकारी एनिमल्स के शिकार के लिए जाल बिछा रखा है. जब शिकार फंस जाता है, तो वह उसे पकड़ लेता है.

वही कुछ ऐसा ही भेड़िये के साथ हुआ है. जब वह अपने शिकार पर जाता है, तो इधर-उधर टहलता रहता है. तभी अनजाने में भेड़िए का एक पैर शिकारी के बिछाए जाल में फंस जाता है. वह काफी प्रयास करता है, किन्तु वह उससे स्वतंत्र नहीं हो पाता है. इस दौरान वह इधर-उधर सहायता के लिए जाता रहता है. तभी एक शख्स की नजर उस पर पड़ती है. जब वह पास जाकर देखने का प्रयास करता है, तो पता चलता है कि भेड़िए का पैर खतरनाक तरीके से फंसा हुआ है, तथा वह जान बचाने का पूरा प्रयास कर रहा है. उस वक़्त शख्स को कुछ दिखाई नहीं देता है. तब वह एक डंडे की सहायता से भेड़िए की सहायता करने की सोचता है.

तत्पश्चात, वह अपने फोन को भूमि पर रखकर रिकॉर्डिंग मोड में डाल देता है, जिससे कोई अनहोनी होने पर व्यक्तियों को सच का पता चल सके. फिर वह अपनी जान पर खेलकर भेड़िए को शिकारी के कब्जे से बचाता है. जब भेड़िया स्वतंत्र हो जाता है, तो एक पल के लिए शख्स की ओर देखता है, तथा फिर वहा से भाग जाता है. मानो वह शख्स को धन्यवाद कहना चाहता था. इसी के साथ सी वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है.

पेड़ पर बना है चार मंजिला घर, तस्वीरें देखकर होगी हैरानी

6 लाख में बिका यह 4 पत्तियों वाला पौधा, जानिए क्या है खास?

मशहूर पराठों के लिए तीन बदमाशों ने कार को ही कर लिया हाइजैक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -