गांव के लड़कों ने खेत में बनाए गणेश जी, वीडियो हो रहा वायरल
गांव के लड़कों ने खेत में बनाए गणेश जी, वीडियो हो रहा वायरल
Share:

आज के समय में लोग कई ऐसे काम कर जाते हैं जो बड़े बेहतरीन होते हैं. ऐसे में आज हम आपको एक ऐसे वीडियो को दिखाने जा रहे हैं जो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को BabaEinsteindev नाम के ट्विटर यूजर ने शेयर किया है जो आप देख सकते हैं. उनके अनुसार, ये वीडियो बाले गांव का है, जो महाराष्ट्र के सोलापुर में आता है.

 

यहाँ के कुछ लड़कों ने गजब का काम कर दिया है जिसे जानने के बाद आप खुश हो जाएंगे. जी दरअसल कुछ लड़कों ने एक महीने पहले अपने खेत में गणपति बप्पा को बनाने का फैसला किया और इसके लिए उन्होंने जो किया वह जानकर आप उनकी तारीफें करेंगे. आप देख सकते हैं वीडियो में लड़को ने आधे एकड़ जमीन में गणपति की ये प्रतिमा बनाई है. वैसे इस वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कैसे खेतों में ही एक आकृति के जरिए उन्होंने गणपति जी बना दिए. इस वीडियो में कुछ लड़के आगे खड़े दिखाई दे रहे हैं. आप देख सकते हैं ऐसा लग रहा है उन्होंने ही ये गणेश जी बनाए हैं.

वैसे न्यूज लिखे जाने तक इस वीडियो को 27 हजार से ज्यादा तो व्यूज मिल गए हैं. इस समय लोगों को ये वीडियो और इन लड़कों का काम बहुत पसंद आया. सभी को यह वीडियो बड़ा अच्छा लग रहा है. वैसे अब तक यह पता नहीं चल पाया है कि 'ये वीडियो कब का है ये नहीं पता.'

वो राजकुमारी जो थी अपनी खूबसूरती के लिए मशहूर

जमीन पर रहती है इस खास प्रजाति की मछलियां

बेटे का भविष्य सुधारने के लिए बाप ने चलाई 105 किलोमीटर साइकिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -