प्रेमिका से हुई अनबन तो शराब पीकर फांसी के फंदे पर झूल गया युवक
प्रेमिका से हुई अनबन तो शराब पीकर फांसी के फंदे पर झूल गया युवक
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के एटा जिले में सदरपुर कॉलोनी स्थित कमरे में मंगलवार देर रात युवक ने शराब के नशे में पंखे से फंदा लगाकर ख़ुदकुशी कर ली। पुलिस को युवक के कमरे से सुसाइड नोट, दो मोबाइल और एक लैपटॉप मिला है। सुसाइड नोट में युवक ने प्रेमिका से अनबन होने की बात लिखी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचा दिया है। 

एटा के रहने वाले मोहित सदरपुर कॉलोनी में गली नंबर-3 में किराये के कमरे में रहता था। उसने MBA किया था और कंपनी में नौकरी कर रहा था। सदरपुर चौकी प्रभारी ने इस बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि बुधवार सुबह मकान मालिक की सूचना पर पुलिस मोहित के कमरे का दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल हुई। वहां मोहित का शव पंखे से लटका हुआ था। कमरे से एक लैपटॉप, दो मोबाइल और सुसाइड नोट मिला है। सुसाइड नोट में प्रेमिका से अनबन के चलते युवक ने ख़ुदकुशी करने की बात लिखी है।

पुलिस द्वारा पड़ोसियों से पूछताछ करने पर पता चला कि युवक बीते कुछ दिनों से रोज़ शराब पी रहा था। मंगलवार रात भी युवक शराब पीकर कमरे पर पहुंचा था। सेक्टर-39 थाने के प्रभारी निरीक्षक आजाद सिंह तोमर ने बताया कि युवक के परिवार वालों को सूचना दे दी गई है। कमरे से मिली वस्तुओं को जांच के लिए कब्जे में लिया गया है।

विजय माल्या की जब्त सम्पत्तियों में से बैंकों को दिया जाएगा पैसा, कोर्ट का आदेश जारी

रितुपर्णा और अविरुप ने विकलांग नृत्य छात्रों के लिए किया टीकाकरण शिविर का आयोजन

अमेरिकी डॉलर के मुकाबले 9 पैसे टूटकर 73.18 पर खुला भारतीय रुपया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -