'मेरे धर्म में कई कुरीतियां हैं' कहकर मुस्लिम लड़की ने बदला धर्म और रचा ली हिंदू लड़के से शादी
'मेरे धर्म में कई कुरीतियां हैं' कहकर मुस्लिम लड़की ने बदला धर्म और रचा ली हिंदू लड़के से शादी
Share:

आगरा: आगरा से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ एक मुस्लिम समुदाय की युवती ने धर्म बदलकर हिंदू युवक से शादी कर ली है। बताया जा रहा है शादी के बाद से अब युवती को लगातार धमकियां मिल रही हैं। जी हाँ और इसी के चलते युवती और युवक ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है। केवल यही नहीं बल्कि वीडियो वायरल होने के बाद हिंदू संगठन ने उसकी सुरक्षा की जिम्मेदारी ली है। आपको बता दें कि यह मामला शाहगंज थाना क्षेत्र के खासपुरा का है। बताया जा रहा है यहां की रहने वाली एक युवती ने बीते वर्ष 2 अप्रैल 2021 को आगरा दीवानी न्यायालय में शपथ पत्र दिया था।

इसमें युवती ने बताया कि उसके (मुस्लिम) धर्म में कई कुरीतियां हैं, जिसकी वजह से उसने खुद का नाम बदलकर सुजाता आर्य रख लिया और हिंदू धर्म अपना लिया। इसी के साथ सुजाता ने बताया कि उसने अपने मन से अपना धर्म बदला है और वह बालिग है। आपको बता दें कि बीते शनिवार को सुजाता ने खासपुरा के निवासी 27 वर्षीय अपने दोस्त से आर्य समाज के रीति रिवाज से शादी कर ली। हालाँकि इसके बाद सुजाता के समाज के लोग परिजनों पर दबाव बनाने लगे और युवती को नाबालिक दिखाकर उसके दोस्त पर मुकदमे की तैयारी की जाने लगी, ऐसा होने से युवती काफी डर गई।

ऐसे में उसने सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल किया। वीडियो में उसने खुद को बालिग होने की बात कही है और कहा है कि उसे कई तरह की धमकियां मिल रही हैं। उसके पति को झूठे मुकदमे में फंसाया जा सकता है ऐसे में सुजाता ने आगरा पुलिस से मदद की गुहार लगाई है। हालाँकि उसका वीडियो वायरल होने के बाद अखिल भारत हिंदू महासभा के प्रवक्ता संजय जाट ने बताया कि सुजाता ने आतताइयों के चंगुल से छूटकर घर वापसी की है, और हम सुजाता की पूरी सुरक्षा करेंगे।

विद्यार्थियों को उनकी भाषा में शिक्षा देना आवश्यक- सीएम शिवराज

स्वच्छता के लिए जनमानस की सोच बदलनी होगी-अपर आयुक्त

अपनी बेटी संग आउटिंग पर निकली ये एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -