Share:
लगी चोट तो डॉक्टर के पास इलाज करवाने पहुंची बंदरिया, वीडियो वायरल
लगी चोट तो डॉक्टर के पास इलाज करवाने पहुंची बंदरिया, वीडियो वायरल

बीमार होने पर लोग डॉक्टर के पास जाते हैं और अपना इलाज कराते हैं। यह बात तो आप सभी जानते ही होंगे लेकिन अगर हम कहे जानवर ने ऐसा किया तो क्या आप मानेंगे? शायद नहीं लेकिन हमारे पास वीडियो है जो हम आपको दिखाने जा रहे हैं। जी दरअसल एक बंदरिया को चोट लगने के बाद वह डॉक्टर की क्लीनिक पहुंची और यहाँ पहुंचकर उसने अपना इलाज करवाया। सुनकर तो आपको यकीन नहीं हो रहा होगा लेकिन देखकर जरूर होगा।

 

जी दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में एक जख्मी बंदरिया इलाज के लिए डॉक्टर के पास पहुंची है। जी हाँ और वायरल वीडियो लोगों को हैरान कर रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बंदरिया अपने बच्चे को सीने से चिपकाकर डॉक्टर के क्लीनिक पहुंची है। जी दरअसल, बंदरिया को कहीं से चोट लग गई थी और इसके बाद वह अचानक एक क्लीनिक पहुंच गई।

यहाँ जब डॉक्टर ने बंदरिया को देखा तो वह हैरान रह गया। इस दौरान पहले तो डॉक्टर काफी डर भी गया था, लेकिन बाद में इंसानियत के नाते उसने घायल बंदरिया का इलाज किया। आप देख सकते हैं इलाज करवाने के बाद बंदरिया वहां से चली गई। यह वीडियो बिहार के रोहतास जिले का बताया जा रहा है। इस वीडियो में बंदरिया डॉक्टर से इलाज करवा रही है।वह इस दौरान क्लीनिक के अंदर बेंच पर लेटी हुई नजर आ रही है और उसके सीने से उसका बच्चा चिपका हुआ है। इसी के साथ डॉक्टर भी उसकी मरहम-पट्टी करता नजर आ रहा है। इस मामले में डॉक्टर ने बताया कि जब उसने बंदरिया को क्लीनिक में देखा था तो वह पहले तो घबरा गए थे। हालांकि, उन्होंने बंदरिया के कराहने की आवाज सुनी।

इसके बाद उन्हें बंदरिया पर तरस आ गया और उसके पास पहुंचकर उन्होंने उसकी जांच की। इस दौरान उन्होंने देखा कि बंदरिया को चोट लगी हुई है और इसके बाद उन्होंने बंदरिया के जख्मों पर दवा लगाया और क्लीनिक में आराम करने दिया। इस बीच थोड़ी देर बेंच पर लेटने के बाद बंदरिया वहां से चली गई। अब इस वीडियो को देख लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

इस कछुए के बॉडी पार्ट्स से बनते हैं चिप्स, कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

Video: सालों बाद मिले दो बिछड़े चिंपांजी भाई, एक-दूजे को लगा लिया गले

बिजली के लिए कुछ भी करेगा!, मिक्सी में मसाले पीसने बिजली विभाग के दफ्तर पहुंचा युवक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -