Video: सालों बाद मिले दो बिछड़े चिंपांजी भाई, एक-दूजे को लगा लिया गले
Video: सालों बाद मिले दो बिछड़े चिंपांजी भाई, एक-दूजे को लगा लिया गले
Share:

सोशल मीडिया पर आजकल कई तरह के वीडियो वायरल होते रहते हैं। अब इस समय भी एक बेहद अनोखा वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दो चिंपांजी (Chimpanzee) एक-दूसरे को बड़े प्यार से गले लगाते हुए नजर आ रहे हैं जो आप देख सकते हैं। आपको बता दें कि ये दोनों चिंपांजी आपस में भाई हैं और कैद से छुड़ाए गए थे। हालाँकि इलाज के लिए इन्हें अलग-अलग जगहों पर भेज दिया गया था और इसी वजह से दोनों एक-दूसरे से बिछड़ गए थे। हालाँकि जब ये दोनों दोबारा एक-दूसरे की नजरों के सामने आए, तो इनकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। जी हाँ और दोनों ने ठीक वैसे एक-दूजे को गले लगा लिया, जैसे कोई इंसान किसी इंसान को अरसों बाद मिलने पर करता है।

 

अब दोनों के मिलाप का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और यह नजारा हर किसी को इमोशनल कर देने वाला है। यह वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स का दिल जीत रहा है और लोग इसे देख अपनी ख़ुशी जता रहे हैं। इस वीडियो को देख यूजर्स का कहना है परिवार की अहमियात क्या होती है, ये केवल वही बता सकता है जो अपनों से दूर रह रहा हो या फिर उनसे बिछड़ गया हो। हम सभी जानते हैं बिछड़कर मिलने की खुशी एक इंसान तो शब्दों में बयां कर सकता है, लेकिन दो बिछड़े चिंपांजी भाइयों ने जब एक-दूसरे को सामने देखकर खुशी से गले लगा लिया, जो उनकी ख़ुशी जाहिर करने का एक तरीका है।

वैसे वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद आपको भी यकीन हो जाएगा कि जानवरों में भी इंसानों जैसी ही फीलिंग्स होती है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे ही दोनों चिंपांजी भाई एक-दूसरे को देखते हैं तो खुशी से झूम उठते हैं और फिर प्यार से गले लगा लेते हैं। इस वीडियो को देखकर ऐसा लगेगा कि वे मन ही मन खुशी से रो पड़े होंगे और इस वीडियो को देखने के बाद कइयों की आंखें भर आई हैं। वैसे चिंपांजी भाइयों के इस बेहद क्यूट से वीडियो को ट्विटर पर Buitengebieden नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वहीं यूजर ने कैप्शन में लिखा है, 'कैद से छुड़ाए गए इन दो चिंपांजी भाइयों को इलाज के लिए अलग-अलग जगहों पर भेजा गया था। ठीक होने के बाद जब वे मिले, तो कुछ इस अंदाज में गले लगा लिया।'

रविवार के दिन गलती से भी न करें इनकी पूजा वरना हो फूट जाएगी किस्मत

बिजली के लिए कुछ भी करेगा!, मिक्सी में मसाले पीसने बिजली विभाग के दफ्तर पहुंचा युवक

कुत्ते और कुतिया की शादी में आये 500 बाराती, चढ़ाये सोने-चांदी के गहने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -