कपड़े धोते चिम्पाज़ी का वीडियो वायरल

लोगों का कहना है चिम्पांज़ी या बंदर हम सभी के पूर्वज हैं। इस बात से कई लोग सहमत दिखते हैं तो कई ऐसे भी लोग हैं जो असहमत दिखते हैं। हालाँकि कई बार इनकी हरकतों को देखने के बाद यही लगता है कि ये वाकई में हमारे पूर्वज ही थे। आए दिन सोशल मीडिया पर इनके वीडियोज़ वायरल होते रहते हैं। अब इन दिनों भी एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो एक चिम्पाज़ी का है जो इस समय सोशल मीडिया पर बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक चिम्पाज़ी कितनी बुद्धिमानी से सबका दिल जीत ले रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sachin Sharma (@helicopter_yatra_)

आप देख सकते हैं वायरल वीडियो में एक चिम्पाज़ी साबुन से इंसानों की तरह कपड़े धोते हुए नज़र आ रहा है। वह ऐसे धो रहा है मानो कोई इंसान धो रहा है। आप देख सकते हैं पहले वो कपड़े को पानी में डुबोता है, उसके बाद उसे हाथों से धोता है, और उसके बाद साबुन लगाता है। इस समय यह वीडियो लोगों को बहुत ही प्रभावित कर रहा है और लोग इसे देख ख़ुशी जता रहे हैं।

इस वायरल हो रहे वीडियो पर लोग बहुत ज़्यादा कमेंट्स कर रहे हैं और अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वैसे इस वीडियो को __tamannaaa__ नाम के इंस्टाग्राम यूज़र ने शेयर किया है। वहीं अब तक इस वीडियो को हज़ारों लोगों ने देखा है, और हज़ारों लोगों ने इस पर कमेंट्स किए हैं। एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- 'ये चिम्पाज़ी तो बहुत मेहनती है।' वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- 'चिंपाजी जैसा कोई नहीं'।

अलमारी में मिला 142 करोड़ कैश, अफसरों के भी उड़े होश

प्रियंका गांधी ने किया देवी दुर्गा का आह्वान, लोगों से जय माता दी के नारे लगाने का किया आग्रह

हाई ब्लड प्रेशर से लेकर मलेरिया तक में फायदेमंद है इस फूल की जड़

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -