VIDEO: एक के बाद एक बार में घुस गए कई हिरण, मचा दी अफरा-तफरी!
VIDEO: एक के बाद एक बार में घुस गए कई हिरण, मचा दी अफरा-तफरी!
Share:

आप सभी ने आज तक कई वीडियो देखे होंगे जो चौकाने वाले रहे होंगे। अब आज हम आपको एक ऐसे ही वीडियो को दिखाने जा रहे हैं जो लोगों को हैरान कर रहा है। यह वीडियो अमेरिका का है। जी दरअसल इन दिनों अमेरिका (Deers enter bar in America video) की एक घटना का वीडियो सुर्ख़ियों का हिस्सा बना हुआ है। हमेशा अपने अजब-गजब वीडियोज (Weird videos) के लिए फेमस सोशल मीडिया अकाउंट वायरल हॉग (Viral Hog) ने हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें हिरणों का उत्पात साफ नजर आ रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ViralHog (@viralhog)

आप देख सकते हैं वे सारे एक साथ एक बार पर ऐसे हमला बोलते हैं जैसे लगता है कि वो तबाही (Deers enter bar in American city viral video) मचाने आ रहे हैं। इस वीडियो को अमेरिका के विस्कॉनसिन का बताया जा रहा है। आप सभी को बता दें कि ओशकॉश (Oshkosh, Wisconsin) शहर का वायरल हो रहा ये सीसीटीवी फुटेज (CCTV video) एक ओपन बार का है। इस वीडियो में कुर्सी और मेज दिख रहे हैं। आप देख सकते हैं दूर कुछ कारें खड़ी हैं और कुर्सी मेज के दूसरी तरफ बार की खिड़की दिख रही है।

इसमें पहले तो सब कुछ शांत रहता है लेकिन कुछ ही देर में हलचल मचती है और ढेरों हिरण बार की ओर हमला कर देते हैं। वह सभी पत्थर की बनी छोटी सी दीवार को फांदकर बार की ओर बढ़ते हैं मगर उछलते वक्त कई हिरण दीवार से लड़कर वहीं गिर जाते हैं। इस दौरान एक हिरण बार की खिड़की से टकराता है और उसका शीशा तोड़ देता है। आप देख सकते हैं काफी उछल-कूद मचाने के कुछ ही पल बाद वो वहां से गायब हो जाते हैं। अब इस वीडियो को देख लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

1095 दिन जोड़े 1 रुपये के सिक्के और युवक ने खरीदी बजाज डॉमिनार 400

Video: रेलवे प्लेटफॉर्म पर सिपाही को आया चक्कर, कुछ सेकेण्ड में दर्दनाक मौत

गोल्ड मेडल जीतने वाला एथलीट बना ZOMATO डिलीवरी बॉय!, वजह सुनकर नहीं होगा यकीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -